Raju Srivastava: 58 साल की उम्र में राजू श्रीवास्तव का निधन, लोगों ने इसे 'कॉमेडी की दुनिया के लिए ब्लैक डे' बताया

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Sep 2022 12:28:49 PM
Raju Srivastava passes away at the age of 58, people called it 'Black Day for the world of comedy'

लोकप्रिय कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव जिन्हें लगभग छह सप्ताह पहले राजधानी में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया था।  उनका बुधवार को उनके परिवार के अनुसार निधन हो गया। वह 58 वर्ष के थे। राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को अस्पताल ले जाया गया और सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया। उसी दिन राजू की एंजियोप्लास्टी हुई थी। तब से वह वेंटिलेटर पर थे और उन्हें कभी होश नहीं आया। दीपू श्रीवास्तव ने पीटीआई-भाषा को बताया- "मुझे करीब आधे घंटे पहले परिवार से फोन आया कि वह नहीं रहे। यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण खबर है। वह 40 दिनों से अधिक समय से अस्पताल में लड़ रहे थे।"

अस्पताल सूत्रों के अनुसार राजू श्रीवास्तव को सुबह 10.20 बजे मृत घोषित कर दिया गया। दुखद खबर ने प्रशंसकों को स्तब्ध और गमगीन कर दिया है। कई लोगों ने ट्विटर पर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और कॉमेडियन को श्रद्धांजलि दी। 1980 के दशक से मनोरंजन इन्डस्ट्री में एक जाना-पहचाना चेहरा, कॉमेडियन ने रियलिटी स्टैंड-अप कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज (2005) के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद अद्वितीय सफलता का स्वाद चखा। राजू श्रीवास्तव ने मैंने प्यार किया, बाजीगर, बॉम्बे टू गोवा की रीमेक और आमदानी अठानी खारचा रुपैया जैसी हिंदी फिल्मों में भी अभिनय किया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.