Raju Srivastava के भाई दीपू श्रीवास्तव ने दी उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी , क्लिक कर जानें

Samachar Jagat | Saturday, 20 Aug 2022 02:38:45 PM
Raju Srivastava's brother Deepu Srivastava gave information about his health, know by clicking

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव एम्स, दिल्ली के हॉस्पिटल में एडमिट है। उनके छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव ने शुक्रवार को कॉमेडियन के फैंस को उनके स्वास्थ्य के बारे में अपडेट किया।

कॉमेडियन के स्वास्थ्य की भलाई के लिए प्रार्थना करने के लिए फैंस का आभार व्यक्त करते हुए, एक वीडियो संदेश में, दीपू श्रीवास्तव ने कहा कि हालांकि राजू अभी भी अस्पताल में है, उन्हें यकीन है कि उनके फैंस की दुआए सुनी जा रही है। उन्होंने कहा कि उनके भाई को बेहतरीन स्वास्थ्य सुविधा मिल रही है।  इस बात पर जोर देते हुए कि राजू श्रीवास्तव अस्पताल में चिकित्सा पेशेवरों की बेस्ट टीम की देखरेख में ठीक हो रहे हैं।

राजू के स्वास्थ्य के बारे में अफवाहों का खंडन करते हुए, दीपू श्रीवास्तव ने लोगों से उन पर ध्यान न देने का आग्रह किया और फैंस से अनुरोध किया कि वे अपने भाई की भलाई के लिए शुभकामनाएं देते रहें। ऐसे समय में जब देश भर के लोग अभिनेता के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं, उनके भाई दीपू श्रीवास्तव ने राजू को एक वॉरियर कहा। "वह एक फाइटर हैं और जल्द ही लड़ाई जीतकर वापस आएंगे और अपनी कॉमेडी से सभी का मनोरंजन करेंगे।"

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के बाद 10 अगस्त को दिल्ली के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। उन्हें सीने में दर्द हो रहा था और जिम में वर्कआउट के दौरान वे गिर पड़े। उनके ट्रेनर उन्हें हॉस्पिटल ले गए। दिल का दौरा पड़ने के समय राजू श्रीवास्तव राज्य के कुछ नेताओं से मिलने दिल्ली में थे। 58 वर्षीय एक जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ रहे थे जब उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की। उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.