दिवंगत कॉमेडियन के बारे में बात करते हुए रो पड़ीं Raju Srivastava की पत्नी शिखा श्रीवास्तव, देखे वीडियो

Samachar Jagat | Monday, 26 Sep 2022 12:37:07 PM
Raju Srivastava's wife Shikha Srivastava wept while talking about the late comedian, watch video

दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के परिवार ने एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया। जिसमें कई बॉलीवुड और टेलीविजन कलाकारों ने भाग लिया। कपिल शर्मा, भारती सिंह, के के मेनन, शैलेश लोढ़ा, सुनील पाल, जॉनी लीवर, अहसान कुरैशी, डॉ संकेत भोसले, नील नितिन मुकेश और अन्य कलाकारों ने दिवंगत हास्य अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त किया।

इंस्टेंट बॉलीवुड द्वारा शेयर किए गए वीडियो के अनुसार, मुलाकात के दौरान राजू की पत्नी शिखा श्रीवास्तव से कॉमेडियन के बारे में कुछ शब्द कहने का अनुरोध किया गया था। भावुक शिखा ने माइक लिया लेकिन वह तुरंत फूट-फूट कर रोने लगी। रोते हुए शिखा ने कहा, "क्या बोलु... कुछ बोले को नहीं रह गया है। मेरी तो जिंदगी चली गई।" सब लोगों ने बहुत प्रार्थना की, डॉक्टरों ने भी पूरी कोशिश की ... हम सब ने बहुत कोशिश की ... हम सब को बहुत हया। ऊपर जा के वह भी हसे और सब को खुश रहे शांति से रहे। बहुत-बहुत धन्यवाद।"

राजू श्रीवास्तव जिन्हें पहले जिम में कसरत के दौरान गिरने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका 21 सितंबर को निधन हो गया था। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, उनके परिवार ने इस खबर की पुष्टि की थी। पीटीआई के अनुसार, राजू श्रीवास्तव के भाई ने पुष्टि की कि कॉमेडियन की दिल्ली के अस्पताल में 41 दिनों के बाद मृत्यु हो गई।

श्रीवास्तव को 10 अगस्त की सुबह दिल का दौरा पड़ा, जब वह दक्षिण दिल्ली के एक जिम में कसरत कर रहे थे और उन्हें एम्स, नई दिल्ली ले जाया गया। वह शिकायत कर रहे थे कि जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो उन्हें बेचैनी महसूस हुई। जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते समय सीने में दर्द का अनुभव करने के बाद श्रीवास्तव गिर गए थे। उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी। उनके ट्रेनर उन्हें अस्पताल ले गए। दिल का दौरा पड़ने के समय राजू श्रीवास्तव राज्य के कुछ नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली में थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.