Bollywood Gossip: आखिर कब कृष 4 लाएंगे राकेश रोशन, बेटे के जन्मदिन पर किया खुलासा

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Jan 2022 10:11:28 PM
Rakesh Roshan to finally bring Krish 4, reveals on son's birthday

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर राकेश रोशन इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'कृष 4' को लेकर चर्चा में हैं। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। राकेश रोशन ने 'कोई मिल गया' से बॉलीवुड को एक ऐसा सुपरहीरो दिया जिसे दर्शक हमेशा पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं। खैर, वह सुपरहीरो कोई और नहीं बल्कि उनका बेटा ऋतिक रोशन है। ऋतिक रोशन ने 'कृष' बनकर लोगों का दिल जीता। कृष सीरीज बॉलीवुड की इकलौती सफल सुपरहीरो सीरीज है, इसलिए दर्शकों को इसके सीक्वल का काफी समय से इंतजार है।

आज ऋतिक रोशन के जन्मदिन के मौके पर राकेश रोशन ने 'कृष 4' पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और प्रशंसकों से कहा है कि कोरोना खत्म होते ही वह 'कृष 4' शुरू करेंगे। एक जानी-मानी वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं फिलहाल कोरोनावायरस महामारी के खत्म होने का इंतजार कर रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि 2022 के अंत तक चीजें नियंत्रण में आ जाएंगी। हम कृष 4 को बहुत बड़े पैमाने पर बनाना चाहते हैं। मैं हम नहीं चाहते कि हमारी फिल्म किसी भी कारण से बीच में ही फंस जाए। हमने देखा है कि शूटिंग के दौरान अटकी फिल्मों का कारोबार कितना बुरी तरह प्रभावित हुआ है। मैं अपनी फिल्म जल्दबाजी में शुरू नहीं करना चाहता।''


 
हालांकि राकेश रोशन के बयान से साफ पता चलता है कि ऋतिक रोशन की 'कृष 4' इस साल के अंत तक शुरू हो सकती है। दरअसल, अगर कोरोना से बिगड़ते हालात को काबू में किया जाता है और ऋतिक रोशन अपनी बाकी सभी फिल्मों की शूटिंग खत्म कर लेते हैं तो साल 2023 की शुरुआत 'कृष 4' की शूटिंग से हो सकती है. माना जा रहा है कि राकेश रोशन के क्रिसमस 2023 के मौके पर रिलीज होने की उम्मीद है अगर 'कृष 4' की शूटिंग 2023 में खत्म हो जाती है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.