राखी सावंत पर लगा आदिवासी महिला के अपमान का आरोप, एससी/एसटी थाने में मामला दर्ज

Samachar Jagat | Thursday, 21 Apr 2022 01:54:51 PM
Rakhi Sawant accused of insulting tribal woman, case registered at SC / ST police station

राखी सावंत एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं। राखी सावंत ने अपनी बेली डांसिंग पोशाक को 'आदिवासी' और 'आदिवासी' पोशाक बताया। जिसके बाद रांची के एसटी/एससी थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. राखी सावंत का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अपने आउटफिट को 'आदिवासी' और 'आदिवासी' ड्रेस कहती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद झारखंड की सेंट्रल सरना कमेटी ने केस दर्ज किया है.

  • राखी सावंत के वायरल वीडियो की वजह से
  • झारखंड की केंद्रीय सरना समिति

खुश नहीं। वीडियो में राखी अपने लुक को 'आदिवासी' और 'आदिवासी' बता रही हैं. जिसे पत्रकार विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में वो कहते हैं, "नमस्कार दोस्तों, आज आप मेरा ये लुक देख रहे हैं... एक पूरी जमात है... एक पूरी जमात है जिसे हम कहते हैं."

 

 

केंद्रीय सरना कमेटी ने शिकायत दर्ज कर राखी सावंत से माफी मांगने को कहा है। हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक सरना कमेटी के अध्यक्ष तिर्की ने कहा कि जब तक आदिवासी समुदाय सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगता, वे अपना विरोध जारी रखेंगे और जरूरत पड़ने पर आंदोलन भी करेंगे. इससे आदिवासियों और आदिवासी महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है.


राखी सावंत एक एंटरटेनर हैं
बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant Entertainment Video) एंटरटेनमेंट वीडियो को एंटरटेनमेंट क्वीन कहा जाता है. यह किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है। राखी अपने फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं, लेकिन राखी अक्सर अपने फैशन सेंस को बढ़ा-चढ़ाकर पेश करती नजर आती हैं। हाल ही में राखी सावंत ने ऐसी ड्रेस पहनी थी, जिसे देखकर वह ट्रोल हो गई थीं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.