Rakhi Sawant ने आदिल खान पर लगाया 1.50 करोड़ रुपये लेने का आरोप

Samachar Jagat | Thursday, 09 Feb 2023 11:29:31 AM
Rakhi Sawant accuses Adil Khan of taking Rs 1.50 crore

राखी सावंत ने अपने फैंस को चौंका दिया है क्योंकि उन्होंने एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें वह अपने पति आदिल दुर्रानी से अपने 1.50 करोड़ रुपये वापस करने के लिए कह रही हैं। गुरुवार को राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें वह आदिल को फिल्मा रही हैं और कैमरे के पीछे से उनकी आवाज सुनी जा सकती है। 

राखी द्वारा शेयर किए गए वीडियो के अनुसार, उनके पति ने कबूल किया कि उन्होंने उनसे पैसे लिए हैं। सावंत ने उनसे पूछा, "आप 1.50 करोड़ रुपये कब वापस कर रहे हैं, जो आपने मुझसे लिए थे? आदिल ने जवाब दिया कि उन्होंने पैसे का इन्वेस्ट किया है, और 'चार महीने के अंदर बेनिफिट के साथ' वापस आ जाएंगे। राखी ने, हालांकि, बेनिफिट को खारिज कर दिया और उन्होंने मांग की। प्रिन्सिपल  अमाउंट कह रही है, "मेरी मेहनत की कमाई है, किसी आर***आई की कमाई नहीं। मैंने अपने जेवर बेच के दिए हैं।'

 वीडियो देखें

राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी, जिन्हें मुंबई पुलिस ने मंगलवार को अरेस्ट कर लिया था, को बुधवार को अंधेरी कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया। राखी द्वारा दुर्रानी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के बाद दुर्रानी को गिरफ्तार कर किया गया था, जिसमें आरोप लगाया गया था कि दुर्रानी ने उनके धन का दुरुपयोग किया था।

 
राखी ने उन पर घरेलू हिंसा में शामिल होने का भी आरोप लगाया। राखी ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन के बाहर मीडिया से बात करते हुए कहा, "वह (आदिल) सुबह घर पर मुझे पीटने आया, मैंने तुरंत पुलिस को फोन किया। वह अक्सर मेरे घर आता था और धमकी देता था। आज भी वह मुझे पीटने आया था।" घर पर, और मैं डर गई थी । उन्होंने  कहा कि आपने मुझे मीडिया में बदनाम किया।'

राखी ने यह भी दावा किया कि आदिल उनके साथ रिलेशनशिप तोड़ चुका था और एक लड़की के साथ रह रहा था, जिसका दावा था कि वह उनकी गर्लफ्रेंड थी। राखी ने आगे कहा कि वह अब तलाक लेने जा रही हैं क्योंकि उन्होंने उन्हें धोखा दिया है। उन्होंने कहा, "अब, मैं आदिल के साथ किसी भी तरह का समझौता नहीं करना चाहती। मैं ऐसे आदमी के साथ नहीं रह सकती जो इतनी लड़कियों के साथ सोता है। मैं चाहती थी कि वह माफी मांगे और तनु (वह लड़की जिसे आदिल ने कथित तौर पर धोखा दिया था) को छोड़ दे।" साथ) और मेरे पास आओ। लेकिन वह व्यक्ति वफादार नहीं है। इसलिए, मैंने फैसला किया है कि मुझे अब तलाक लेना है। राखी और आदिल ने मई 2022 में सीक्रेस्ट तरीके से शादी की थी और इसका खुलासा पिछले महीने ही हुआ है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.