मुंबई पुलिस ने Rakhi Sawant को पूछताछ के लिए किया गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 19 Jan 2023 01:58:13 PM
Rakhi Sawant arrested by Mumbai Police for questioning

मुंबई पुलिस ने राखी सावंत को  गिरफ्तार किया है। एक मॉडल ने राखी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। अंबोली पुलिस ने गुरुवार को शिकायत करने के बाद राखी को हिरासत में लिया था, जिसमें आरोप लगाया गया था कि राखी ने उसका एक अश्लील वीडियो ऑनलाइन प्रसारित किया था। एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए ले जाया गया है।

खबरों के अनुसार, राखी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है और उनके खिलाफ कोई आरोप नहीं है। पुलिस सूत्रों ने बताया है कि राखी को शिकायत के आधार पर पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। पूछताछ के बाद पुलिस तय करेगी कि उन्हें गिरफ्तार किया जाए या नहीं।

राखी सावंत पर कुछ समय पहले एक महिला मॉडल का आपत्तिजनक वीडियो और फोटो वायरल करने का आरोप लगाया है। कुछ समय से राखी को लेकर अनबन चल रही शर्लिन चोपड़ा ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि राखी को गिरफ्तार कर लिया गया है। राखी के खिलाफ एफआईआर नंबर का हवाला देते हुए, उन्होंने दावा किया कि मुंबई के  एक कोर्ट द्वारा उनकी अग्रिम जमानत अर्जी खारिज किए जाने के बाद एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया गया था।

राखी इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। जहां आदिल ने शुरू में इस बात से इंकार किया कि उनकी शादी केवल कुछ दिनों बाद यू-टर्न लेने के लिए हुई थी।   राखी ने पुष्टि की कि वह शादीशुदा थी और यह भी दावा किया कि आदिल उसे 'स्वीकार' नहीं कर रहा था। राखी, जिन्होंने दो दशक लंबे करियर में कई फिल्मों और टीवी शो में काम किया है, दो अलग-अलग मौकों पर बिग बॉस में अपने कार्यकाल के लिए जानी जाती हैं।

एक्ट्रेस विवादों से घिरी हुई जानी जाती हैं, जिसमें से ताजा मामला यह है। कुछ खबरों में दावा किया गया था कि राखी को गुरुवार को बाद में कोर्ट में पेश किया जाएगा लेकिन पुलिस सूत्रों का कहना है कि उनसे पूछताछ पूरी होने के बाद फोन किया जाएगा।



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.