Rakhi Sawant मामले में बोलीं राखी सावंत- 'जरा से रुपयों के लिए...'

Samachar Jagat | Friday, 23 Jul 2021 10:51:07 AM
Rakhi Sawant on Raj Kundra's case- 'For a little money...'

आप जानते ही होंगे कि बॉलीवुड में शिल्पा शेट्टी का दबदबा है, साथ ही उनके पति राज भी काफी मशहूर हैं। मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद से ही बिजनेसमैन राज कुंद्रा चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से अब तक कई लोगों ने बयान दिए हैं. राखी सावंत की इसी लिस्ट में अब एक नाम जुड़ गया है। हमेशा पपराजी से घिरी रहने वाली राखी सावंत ने हाल ही में अपना रिएक्शन दिया है। दरअसल, उन्होंने राज कुंद्रा का पक्ष लिया है।

राखी ने भावुक होते हुए कहा, 'कोई शिल्पा शेट्टी की छवि खराब करने के लिए ऐसा कर रहा है। थोड़े से पैसे के लिए अच्छे परिवार का नाम खराब करने वाले लोगों को शर्म आनी चाहिए। यह सब देखकर मैं रो पड़ता हूं। कोई अच्छा जीवन जीने की कोशिश कर रहा है और उसे जीने नहीं दिया जा रहा है। बेशक ऐसा राज कुंद्रा और उनके परिवार का नाम खराब करने के लिए किया जा रहा है.' आप सभी को बता दें कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पूनम पांडे ने भी प्रतिक्रिया दी थी.

 

 

 


जी दरअसल उन्होंने कहा, "इस समय शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए मेरा दिल दुख रहा है. मैं सोच भी नहीं सकती कि शिल्पा किस दौर से गुजर रही होंगी. मैं इस मौके का इस्तेमाल अपने ट्रॉमा को हाईलाइट करने के लिए नहीं करूंगी. लेकिन मुझे कहना होगा कि मैं 2019 में चोरी और धोखाधड़ी के मामलों में राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। मामला अभी भी अदालत में है। मैं अभी इसके बारे में बात नहीं करना चाहूंगा। लेकिन मुझे देश की पुलिस और न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है।''



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.