Ankita Lokhande की प्रेग्नेंसी के लिए राखी सावंत ने किया खुलासा

Samachar Jagat | Friday, 15 Jul 2022 02:20:16 PM
Rakhi Sawant reveals about Ankita Lokhande's pregnancy

पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जिन्होंने पवित्र रिश्ता में अपने परफॉरमेंस के लिए बहुत प्रसिद्धि और पॉपुलेरेटी हासिल की, जल्द ही मातृत्व को अपनाने के लिए तैयार हैं। टीवी की सबसे पॉपुलर सेलेब अंकिता लोखंडे और विक्की जैन जल्द ही अपने पहले बच्चे  के लिए तैयार हैं।

राखी सावंत से मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने अंकिता की प्रेग्नेंसी के बारे में पूछा गया। राखी ने कहा कि उम्मीद है कि अंकिता किसी दिन गुड न्यूज देंगी। राखी ने आगे यहां तक ​​​​कहा कि उन्हें आश्चर्य है कि अंकिता को वह खुशी क्यों नहीं मिल रही है जिसके वह हकदार हैं। राखी ने अंकिता की प्रेग्नेंसी की खबर की पुष्टि की है, लेकिन इस कपल ने खुद कोई औपचारिक घोषणा नहीं की है।  

हाल ही में अंकिता और विक्की ने अपनी 6 महीने की एनिवर्सरी सेलिब्रेट की और अपने इस खास दिन को स्टाइल में एन्जॉय किया। अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज की एक सीरीज शेयर की। 

अंकिता और विक्की ने रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में हिस्सा लिया और विजेता के रूप में सामने आए। दोनों ने अपनी जीत का जश्न अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया। यह जश्न कई दिनों तक चला और अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों के साथ फोटोज और वीडियो शेयर की। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.