Rahul-Disha की शादी में नहीं जा पाएंगी राखी सावंत, बताया कारण

Samachar Jagat | Friday, 16 Jul 2021 11:10:05 AM
Rakhi Sawant won't be able to attend Rahul-Disha wedding, states reason

टीवी शोज में नजर आ चुकीं राखी सावंत इन दिनों अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो ड्रीम में एंट्री को लेकर चर्चा में हैं। इस गाने में उन्होंने अपने बेहतरीन मूव्स दिखाए हैं. इस बीच, वह आए दिन मुंबई की सड़कों पर पापराज़ी से मिलती है। वह कभी सब्जियां खरीदने सड़कों पर आती हैं तो कभी जिम जाती हैं। कई बार वह आम आदमी की तरह मस्ती करती नजर आती हैं. अब हाल ही में उन्होंने कहा कि वह राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी में शामिल नहीं हो पाएंगी।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)


 

आप सभी को बता दें कि इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों की काफी चर्चा है और दोनों आज यानी 16 जुलाई को सात फेरे लेने वाले हैं. राहुल ने अपने कई दोस्तों और बिग बॉस के घरवालों को अपनी शादी के लिए आमंत्रित किया है लेकिन राखी सावंत का कहना है कि वह किसी भी समारोह में शामिल नहीं हो पाएंगी। "मैं 17 तारीख को जाऊंगी," उसने मीडिया के सामने कहा। मैं हर दिन सभी समारोहों में नहीं जा सकता। पोशाक, बाल, श्रृंगार कहाँ से लाओगे?

राखी से जब कहा गया कि शादी में जाने से पहले उनका कोविड-19 टेस्ट कराना होगा तो उन्होंने कहा, 'मुझे बिल्कुल भी कोरोना नहीं हो सकता। मेरे अंदर पहले से ही एक टीका है। जब से मैं यीशु का विश्वासी बन गया।' खैर, राहुल और दिशा की बात करें तो दोनों अपनी शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं. अब तक हल्दी से लेकर मेहंदी फंक्शन तक की तस्वीरें आ चुकी हैं और तस्वीरें अब भी जोड़े लगातार शेयर कर रहे हैं.



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.