मादक पदार्थ मामले में बयान दर्ज कराने एनसीबी कार्यालय पहुंची Rakul Preet Singh

Samachar Jagat | Friday, 25 Sep 2020 01:35:04 PM
Rakul Preet Singh reached NCB office to record statement in narcotics case

मुंबई। अभिनेत्री रकुलप्रीत सिह अभिनेता सुशांत सिह राजपूत की मौत से संबंधित मादक पदार्थ मामले की जांच के सिलसिले में बयान दर्ज कराने के लिये शुक्रवार सुबह दक्षिण मुंबई में स्थित एनसीबी कार्यालय पहुंचीं। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।
रकुल (29) को सुबह करीब साढ़े दस बजे कोलाबा में एनसीबी अतिथि गृह में प्रवेश करते देखा गया। एनसीबी यहीं से अपना काम कर रही है।

स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड-मादक पदार्थों के कथित गठजोड़ की जांच के सिलसिले में रकुल को तलब किया था।
अधिकारी ने कहा कि राजपूत की गर्लफ्रैंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान रकुल का नाम सामने आया था। एनसीबी पहले ही रिया और एक दर्जन से अधिक लोगों को मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार कर चुका है।

इससे पहले, रकुल को बृहस्पतिवार को बयान दर्ज कराने के लिये कहा गया था, लेकिन उनकी टीम ने दावा किया था कि उन्हें एनसीबी की ओर से समन नहीं मिला है। बृहस्पतिवार को एनसीबी के अधिकारी रकुल के पास गए, जिसके बाद उन्होंने बताया कि उन्हें समन मिल गया है। रकुल के अलावा एनसीबी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश और धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि को भी शुक्रवार को पूछताछ के लिये बुलाया है।

अधिकारी ने बताया कि एनसीबी की टीम ने बृहस्पतिवार को पश्चिमी उपनगर वर्सोवा में रवि के घर पर छापेमारी की थी।
उन्होंने कहा कि टीम ने एक टीवी कलाकार दंपति के घर की तलाशी भी ली थी। इनसे एनसीबी पूछताछ कर चुकी है। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.