सीरियल से मशहूर हुए राम कपूर नहीं देखते है टीवी, बेटी के एक बार कहने पर छोड़ दी थी...

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Sep 2021 11:25:40 AM
Ram Kapoor, who became famous for serials, doesn't watch TV, left after daughter once...

टेलीविजन के गोलू मोलू अभिनेता राम कपूर, जिन्होंने 'बड़े अच्छे लगते हैं,' 'कसम से' और 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' जैसे धारावाहिकों में अपने प्रदर्शन का जादू बिखेरा है, आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। राम कपूर का जन्म 1 सितंबर 1973 को दिल्ली में एक मध्यमवर्गीय पंजाबी परिवार में हुआ था। राम की स्कूली शिक्षा नैनीताल के लोकप्रिय शेरवुड कॉलेज में हुई है। कॉलेज के समय में राम का अंग्रेजी भाषा पर इस कदर दबदबा था कि उन्हें बॉलीवुड से ज्यादा हॉलीवुड फिल्में देखना पसंद था।

क्या आप जानते हैं कि टीवी की दुनिया में बड़ा नाम होने के बाद भी राम कपूर खुद टीवी नहीं देखते हैं। हां, यह एक सदमा है, राम ने एक साक्षात्कार में उल्लेख किया कि वह टेलीविजन बहुत कम देखते हैं। सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं में साक्षी तंवर के साथ रोमांटिक सीन शूट करने वाले राम को शो से काफी प्रसिद्धि मिली। टेलीविजन पर अपना जादू बिखेरने वाले राम कपूर को आज भी फिल्म हमशकल में उनके अभिनय के लिए याद किया जाता है। इतना ही नहीं राम ने टेलीविजन ड्रामा क्वीन राखी का स्वयंवर को भी होस्ट किया। सीरियल कसम से में जय वालिया का अच्छा किरदार निभाने वाले राम ने कई पुरस्कार भी जीते हैं, जिनमें इंडियन टेली अवार्ड 2006, 2007 और 2008 बेस्ट एक्टर अवार्ड शामिल हैं।


 
वही राम कपूर एक शानदार अभिनेता होने के साथ-साथ कूल डैडी भी हैं। पहले वह एक दिन में 50 सिगरेट पीते थे लेकिन एक दिन अचानक अभिनेता ने धूम्रपान करना बंद कर दिया क्योंकि उनकी बेटी सिया ने उनसे एक दिन पूछा था कि वह इतनी सिगरेट क्यों पीते हैं। राम और उनकी पत्नी गौतमी को घर एक मंदिर के सेट से प्यार हो गया। उनकी शादी एक कहानी होगी, वे अपने पोते को भी बताएंगे क्योंकि राम ने गौतमी को 'जंगल पार्टी' में प्रस्तावित किया था और वह मान गई थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.