Ranbir-Alia ने शाहरुख़ खान के छैया छैया पर किया डांस, करण जौहर ने दुल्हन के साथ राधा डांस पर लगाए ठुमके

Samachar Jagat | Friday, 15 Apr 2022 03:42:03 PM
Ranbir-Alia danced on Shahrukh Khan's Chaiyya Chaiyya, Karan Johar danced on Radha dance with the bride

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कल शादी के बंधन में बंध गए और बाद में उन्होंने शादी की कुछ खूबसूरत फोटोज को  इंस्टाग्राम पर शेयर  कीं है । उन्होंने  फोटोज  को कैप्शन दिया, "आज, अपने परिवार और दोस्तों के बीच, मारे पसंदीदा स्थान घर पर। .. जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं - वहां हमने शादी कर ली। हमारी पहले से बहुत यादे हैं और अब हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। हमारे जीवन में इस बहुत ही महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी के प्यार के लिए धन्यवाद। आपने इसने इस पल को और भी खास बना दिया है। लव, रणबीर और आलिया।”

आलिया द्वारा शादी की फोटोज  शेयर करने के  शादी के कई वीडियो और फोटोज  सोशल मीडिया पर लीक हो गईं है । अब, शादी के पहले  की पार्टी के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में रणबीर और आलिया `दिल से` के शाहरुख खान के गाने छैय्या छैय्या पर डांस करते नजर आ रहे हैं और दूसरे वीडियो में करण जौहर दुल्हन के साथ अपना आइकॉनिक राधा डांस कर रहे हैं। 

 वीडियो ही नहीं बल्कि इनकी वरमाला सेरेमनी का एक वीडियो भी लीक हो गया है. वीडियो में रणबीर के दोस्तों ने वरमाला के दौरान उन्हें उठा लिया है, लेकिन बाद में वह घुटनों के बल चले जाते हैं ताकि आलिया उनके गले में वरमाला डाल सकें। वरमाला सेरेमनी के बाद रणबीर ने आलिया को किस किया।

कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर इस जोड़े को बधाई दी है, और करण ने यह भी पोस्ट किया, “आज के दिन ऐसे हैं जिनके लिए हम रहते हैं … जहां परिवार, प्यार और पूर्ण भावना का सबसे सुंदर मिश्रण है… .. अभिभूत और मेरे में प्यार से भरा हुआ है। दिल... मेरे प्यारे @aliaabhatt यह जीवन का इतना खूबसूरत कदम है और मेरा प्यार और आशीर्वाद हर जगह आपके साथ है... रणबीर! मैं तुमसे प्यार करता हूँ... अभी और हमेशा के लिए!तुम अब मेरे दामाद हो... बधाई हो और यहाँ दशकों की ख़ुशियाँ हैं।"



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.