Bollywood Gossip: 14 अप्रैल को इन खास रीति रिवाजों के साथ शादी करेंगे रणबीर-आलिया!

Samachar Jagat | Thursday, 07 Apr 2022 12:19:55 PM
Ranbir-Alia to get married on April 14 with these special customs!

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर आए दिन खबरें जोर-शोर से चल रही हैं। ये दोनों बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं और जब से उन्होंने अपने रिश्ते को कंफर्म किया है तब से दोनों के फैंस उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तारीख का भी खुलासा हो गया है जो कि 17 अप्रैल है। मिली जानकारी के मुताबिक इस जोड़े की शादी की रस्में 13 तारीख से शुरू होंगी और दोनों 17 अप्रैल को एक दूसरे के साथ सात मन्नत लेंगे। हालांकि रणबीर और आलिया अब तक अपनी शादी को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं।

अभी तक इस कपल की तरफ से शादी को लेकर कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है। हालांकि इन सबके बीच कई खबरें आ रही हैं। एक जानी-मानी वेबसाइट की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है, ''चेंबूर के आरके बंगले में आलिया और रणबीर की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं. शादी की रस्मों के लिए 3 से 4 दिन रखे गए हैं. दोनों की शादी पंजाबी रीति-रिवाज से होगी.' '' फिलहाल शादी की तारीख पक्की नहीं हुई है, लेकिन माना जा रहा है कि दोनों 14 अप्रैल को सात फेरे लेंगे. आप सभी को यह भी बता दें कि रणबीर और आलिया ही नहीं, बल्कि उनके परिवार ने भी ऐसा नहीं किया है. इस बारे में अभी तक कुछ भी कहा लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार, सूत्र ने कहा कि कपूर परिवार के लिए परिवार का मतलब उनकी पूरी दुनिया है। यह शायद इस पीढ़ी की आखिरी कपूर शादी है, इसलिए वे इसे अपनी जड़ों के करीब रखना चाहते थे।


 
आपको बता दें कि इस कपल की शादी आरके बंगले में होगी जो बेहद आलीशान है। इस बंगले में एक बड़ा सा लॉन है और यह शादी में शामिल होने वाले दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए काफी है। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि फिलहाल किसी को भी शादी में इनवाइट नहीं किया गया है, लेकिन करीबी लोगों को शादी के बारे में पहले ही बता दिया गया है। हालांकि इस शादी में सिर्फ फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स को ही इनवाइट किया जाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.