Ranbir Alia Wedding : स्टार कपल की शादी से पहले ऋषि और नीतू कपूर का रिसेप्शन कार्ड हुआ वायरल

Samachar Jagat | Friday, 08 Apr 2022 11:51:33 AM
Ranbir Alia Wedding: Before star couple's wedding, Rishi and Neetu Kapoor's reception card went viral

नीतू कपूर और ऋषि कपूर की शादी 1980 में आरके स्टूडियो में हुई थी। उन्होंने 23 जनवरी, 1980 को अपने दोस्तों और परिवार के लिए एक शादी के रिसेप्शन की मेजबानी की।

 

 

बॉलीवुड में इन दिनों हर कोई आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की ही बात कर रहा है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पिछले 5 साल से रिलेशनशिप में हैं। आधिकारिक अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा के शादी के रिसेप्शन में उनका रिश्ता था। हालांकि अब भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी साध रखी है। लेकिन अब बॉलीवुड में चर्चा है कि रणबीर और आलिया अगली डेट पर होंगे। 13 से 18 अप्रैल के बीच शादी के लिए तैयार हैं।


नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने 1980 में आरके स्टूडियो में शपथ ली थी। उन्होंने 23 जनवरी, 1980 को अपने दोस्तों और परिवार के लिए एक शादी के रिसेप्शन की मेजबानी की। उनके स्वागत निमंत्रण पर पाठ पढ़ा गया, "मिस्टर एंड मिसेज राज कपूर आपसे अनुरोध करते हैं कि आप अपने बेटे ऋषि (स्वर्गीय मिस्टर और मिसेज पृथ्वीराज कपूर के पोते) नीतू (की बेटी) के साथ शादी के रिसेप्शन के शुभ अवसर पर अपनी कंपनी का आनंद लें। श्रीमती राजी)। शुभ समय: बुधवार, 23 जनवरी 1980।"


रणबीर और आलिया की शादी पर लौटते हुए, अभिनेता की बैचलर पार्टी के लिए उनकी अतिथि सूची का विवरण अब सामने आया है। शादी के मेहमानों की सूची में करण जौहर, संजय लीला भंसाली, जोया अख्तर, वरुण धवन, करीना कपूर खान, शाहरुख खान और कई अन्य हस्तियां शामिल हैं।


इससे पहले सेलिब्रिटी गॉसिप वेबसाइट पिंकविला ने खुलासा किया था कि रणबीर कपूर और उनके परिवार की मेहंदी फंक्शन 13 अप्रैल को आरके हाउस में होगा। वहीं सूत्रों के मुताबिक आलिया नेक्स्ट डेट. 15/04/2022 को रणबीर कपूर से शादी करेंगे। वे पंजाबी परंपरा के अनुसार शादी करेंगे और 15 तारीख की रात यानी 16 बजे सुबह 2 बजे से शाम 4 बजे के बीच सात फेरे लेने की शपथ लेंगे.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.