Ranbir-Alia Wedding : शादी के एक दिन बाद ही हुनरबाज के सेट पर नज़र आई नीतू कपूर पापराज़ी को अपनी मेहंदी दिखते हुए दिया पोज़

Samachar Jagat | Saturday, 16 Apr 2022 11:06:52 AM
Ranbir-Alia Wedding : Neetu Kapoor, who was seen on the sets of Hunarbaaz a day after the wedding, posed for the paparazzi showing her mehndi.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट  की  शादी के एक दिन बाद ही  नीतू कपूर काम पर लौट आईं। उन्हें शुक्रवार को रियलिटी शो हुनरबाज के सेट पर पैपराज़ी को   पोज़ देते हुए देखा गया। ,उन्होंने कहा फैंस  कितने एक्टिव है  वह सब देखते है। नीतू ने पापराज़ी  को  अपनी मेहंदी दिखायी, और एक पापराज़ी ने कहा, "मेहंदी अच्छी है ...  हमने   ऋषि सर का नाम देखा ।"

नीतू ने उसे जवाब दिया, "तू सब देखता है।  नीतू शुरुआत में पोज़ देने के लिया मना कर रही थी , पर फोटोग्राफर्स ने उनको  मना लिया। नीतू और रिद्धिमा ने ही बताया था की आलिया और रणबीर की शादी उनके मुंबई स्थित घर "वास्तु " में  होगी।  फिर जाते समय नीतू ने शिकायत की "मुबारकबात  तो किसी ने नहीं दी।" पैप्स ने अपना पक्ष रखने की कोशिश की, लेकिन नीतू  चली गई , और जवाब में धन्यवाद कहा।

बाद में, नीतू ने  शादी और प्री-वेडिंग सेरेमनी की कई फोटो  सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं।  उसने रणबीर और आलिया की शादी वाली फोटो पोस्ट  की  और कैप्शन में लिखा "मेरी दुनिया," । नीतू ने रिद्धिमा, रीमा जैन और नताशा नंदा के साथ भी  फोटो शेयर  कि  उन्होंने रणबीर के साथ अपनी एक तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा।“यह कपूर साब को समर्पित है आपकी इच्छा पूरी हुई ,”  | 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.