Ranbir-Alia Wedding : शादी के बंधन में बंधने जा रहे रणबीर और आलिया

Samachar Jagat | Thursday, 14 Apr 2022 03:28:57 PM
 Ranbir-Alia Wedding : Ranbir and Alia going to tie the knot

मुंबई |  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बृहस्पतिवार की शाम सात बजे के बाद मीडिया के सामने पेश हो कर अपनी तस्वीरें खिचवाएंगे। बांद्रा स्थित उनके घर के बाहर इकट्ठा हुए मीडियाकर्मियों को यह एकमात्र ठोस जानकारी मिल पाई है। इस जोड़ी ने शादी की अटकलों पर चुप्पी साध रखी थी। दुल्हन (आलिया) की मां सोनी राजदान और दूल्हे (रणबीर) की मां नीतू कपूर ने बुधवार को पुष्टि की कि शादी बृहस्पतिवार को होगी। इन्हें बांद्रा स्थित अपार्टमेंट की इमारत में प्रवेश करते हुए देख इनकी फोटो ली गई।

बुधवार को हुई मेहंदी की रस्म के दौरान, और बृहस्पतिवार की सुबह से ही तैनात सुरक्षाकर्मियों पर मीडिया कर्मियों को जानकारी देने की जिम्मेदारी छोड़ दी गई। आलिया के सुरक्षा प्रभारी युसूफ इब्राहिम ने 'वास्तु' अपार्टमेंट बिल्डिंग के बाहर खड़े पत्रकारों से कहा, ''रणबीर और आलिया आज शाम 7 बजे के बाद तस्वीरों के लिए पोज देंगे। प्रत्येक प्रकाशन से केवल एक कैमरे को अनुमति होगी।’’

सुरक्षा दल के एक अन्य सदस्य ने कहा कि शादी समारोह दोपहर 3 बजे के बाद कभी भी शुरू हो सकता है।
वेडिग प्लानर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट 'वेडिगआर्टबायमेहर' पर प्रशंसकों के लिए नीतू कपूर के साथ नए जोड़े की एक पुरानी तस्वीर को कैप्शन के साथ लगाया। इसके कैप्शन में लिखा है, ''रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी! कल मेहंदी की रस्म के साथ-साथ हम शादी देखने के लिए उत्साहित हैं। अब नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर, शाहीन भट्ट, सोनी राज़दान, अन्य दोस्त और परिवार के सदस्य रणबीर कपूर के घर पर पहुंच रहे हैं। शादी के बंधन में बंधने के लिए उत्सुक एक अंतरंग संबंध, जिसमें केवल परिवार के सदस्य और करीबी दोस्तों सहित केवल 50 मेहमान उपस्थित हैं।''

नीतू कपूर और ऋषि कपूर के पुत्र 39 वर्षीय रणबीर और महेश भट्ट की पुत्री 29 वर्षीय आलिया वास्तु अपार्टमेंट में अलग-अलग मंजिलों पर रहते हैं। इसी अपार्टमेंट में बृहस्पतिवार को परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। बुधवार को मेहंदी समारोह के साथ उनकी शादी का उत्सव शुरू होने के बाद से दोनों ने सोशल मंचों पर कोई उपस्थिति नहीं दर्ज कराई है। इस बीच, नीतू कपूर ने अपने हाथ पर मेंहदी की एक इंस्टाग्राम तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उनके दिवंगत पति, अभिनेता ऋषि कपूर का नाम उनकी उंगली पर लिखा हुआ था।

रणबीर की चचेरी बहनें, अभिनेत्री करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, उनकी बुआ के बेटे आदर और अरमान जैन के साथ उनकी मां और रणबीर की बुआ रीमा जैन और चाचा रणधीर कपूर के भी उत्सव में शामिल होने की उम्मीद है। फिल्म निर्माता करण जौहर और अयान मुखर्जी भी इस शादी में उपस्थित होंगे। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.