अप्रैल में शादी कर सकते है Ranbir और Alia! उनकी भुआ ने किया खुलासा

Samachar Jagat | Monday, 28 Mar 2022 04:11:38 PM
Ranbir and Alia may get married in April! his aunty revealed

आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो  और रणबीर कपूर पहले से ही एक-दूसरे से शादी कर चुके हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का फैंस को सबसे ज्यादा इंतजार है क्योंकि वे उन्हें दूल्हा और दुल्हन के रूप में देखना चाहते हैं। वेब पर बहुत सारी रिपोर्टें आ रही हैं कि लवबर्ड्स अगले महीने यानी अप्रैल 2022 में शादी कर सकते हैं। हालाँकि, अब तक परिवार ने इस पर कोई पुष्टि नहीं की है। अब रणबीर कपूर की भुआ  रीमा जैन ने उनकी शादी के बारे में जानकारी दी है।

 

पिंकविला के साथ बातचीत में, जब रीमा जैन से रणबीर और आलिया भट्ट की अप्रैल में होने वाली शादी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "मुझे अभी तक कुछ भी नहीं पता है। वे शादी करेंगे लेकिन मुझे नहीं पता कि कब करेंगे । जब  भी  वे फैसला करेंगे तो  आपको पता चल जायेगा " उन्होंने आगे खुलासा किया, "ऐसा कुछ नहीं है। हम लोगों  ने कुछ भी तैयारी  ही नहीं की  तो शादी  इतनी जल्दी  कैसे होगी । यह मेरे लिए भी चौंकाने वाला होगा। 

आलिया और रणबीर ब्रह्मास्त्र में एक साथ नजर आएंगे जो उनका एक साथ पहला प्रोजेक्ट है। यह फिल्म बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म कई मौकों पर पोस्टपोंड हो चुकी है लेकिन अब ऐसा लगता है कि इंतजार खत्म हो गया है। इस फिल्म के साथ, आलिया और रणबीर दोनों के पास दिलचस्प फिल्म लाइनअप हैं,  आलिया एक हॉलीवुड फिल्म में Gal Gadot, Zee Le Zara, कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ दिखाई देंगी , जबकि रणबीर लव रंजन की अगली फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ दिखाई देंगे।  अप्रैल में शादी कर सकते है रणबीर और आलिया! उनकी माँ ने किया खुलासा।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.