'Brahmastra' :काशी विश्वनाथ के मंदिर में शिव भक्ति में डूबे दिखे रणबीर और आलिया!

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Mar 2022 01:46:17 PM
Ranbir and Alia were seen immersed in Shiva devotion at Kashi Vishwanath's temple

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने आखिरकार अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग पूरी कर ली है। 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग 5 साल पहले शुरू हुई थी और अब खत्म हो चुकी है। डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने रणवीर-आलिया के साथ फोटोज शेयर की हैं। शेयर की गई फोटो में आलिया, रणबीर और अयान मुखर्जी काशी विश्वनाथ दरबार में नजर आ रहे हैं. यह मंदिर घाटों की नगरी बनारस में है। तस्वीरों में तीनों शिव भक्ति में तल्लीन नजर आ रहे हैं।

तीनों ने माथे पर चंदन का तिलक और गले में ढेर सारे फूल भी लगाए हुए हैं। फिल्म के टीजर और पोस्टर में भी महादेव का जिक्र है। एक तस्वीर में रणबीर और आलिया बहुत सारे संतों और पुजारियों के बीच एक बड़ी नाव में नजर आ रहे हैं। हाथ की मुद्रा देखकर ऐसा लगता है कि हर कोई 'हर हर महादेव' का जाप कर रहा है। इन फोटोज को शेयर करते हुए अयान मुखर्जी ने लिखा- 'और आखिरकार... इट्स ए रैप! ब्रह्मास्त्र में अपना पहला शॉट लेने के 5 साल बाद और आखिरकार हमने अपना आखिरी फिल्माया! बिल्कुल अविश्वसनीय, चुनौतीपूर्ण, जीवन भर की यात्रा!!!'


 
फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और साउथ स्टार नागार्जुन भी हैं। रणबीर और आलिया पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे। फिल्म इसी साल 9 सितंबर को रिलीज होगी।


 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.