Ranbir Kapoor-Alia Bhatt की फिल्म `ब्रह्मास्त्र` साउथ के बॉक्स ऑफिस पर बना सकती हैं कमाई का रिकॉर्ड

Samachar Jagat | Saturday, 25 Jun 2022 03:52:21 PM
Ranbir Kapoor-Alia Bhatt's film 'Brahmastra' can make a record of earning at the box office of South

अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, नागार्जुन और मौनी रॉय अभिनीत ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।  फिल्म हिंदी में बनी है, इसे तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब की जाएगी। साउथ की फिल्मों के हिंदी डब वर्जन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉरमेंस कर रहें हैं, लेकिन बॉलीवुड की एक भी फिल्म ने अभी तक साउथ भाषाओं में अपनी पहचान नहीं छोड़ी है। तो, क्या ब्रह्मास्त्र आखिरकार साउथ में रिकॉर्ड तोड़ने वाली पहली अखिल भारतीय फिल्म होगी?

 ब्रह्मास्त्र - एसएस राजामौली


हम जानते हैं कि एसएस राजामौली साउथ के सबसे बड़े नामों में से एक है, और अगर उनका नाम किसी फिल्म से जोड़ा जा रहा है, तो साउथ के फिल्म देखने वाले इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में जरूर जा सकते हैं।

ब्रह्मास्त्र - नागार्जुननागार्जुन तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं। वह ब्रह्मास्त्र में एक महत्वपूर्ण रोल प्ले कर रहें हैं, और उनकी उपस्थिति निश्चित रूप से फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सफल बना सकती हैं। 
 
ब्रह्मास्त्र - चिरंजीवी  


नागार्जुन ही नहीं बल्कि तेलुगु स्टार ब्रह्मास्त्र की टीम में शामिल हो गए हैं। चिरंजीवी फिल्म के तेलुगु वर्जन को अपनी आवाज देंगे, जिसकी निर्माताओं ने हाल ही में जानकारी दी हैं। 

 आरआरआर की सफलता से आलिया भट्ट की साउथ में चर्चा


 आरआरआर में आलिया का एक छोटा सा रोल था , लेकिन उन्होंने साउथ में अपनी पहचान बना ली है । अब, वह ब्रह्मास्त्र में लीड रोल प्ले कर रही हैं।   

 साउथ में ब्रह्मास्त्र प्रमोशन 


साउथ में कई बॉलीवुड फिल्मों का प्रमोशन होता है। लेकिन, कुछ दिनों पहले रणबीर, अयान और राजामौली ने विजाग में फिल्म का टीजर लॉन्च किया था।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.