Alia Bhatt को बॉलीवुड की फीमेल अमिताभ बच्चन मानते हैं रणबीर कपूर

Samachar Jagat | Thursday, 09 Jun 2022 11:09:10 AM
Ranbir Kapoor considers Alia Bhatt as Bollywood's female Amitabh Bachchan

मुंबई :  बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को फीमेल अमिताभ बच्चन मानते हैं। रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म'ब्रह्मास्त्र’रणबीर कपूर पहली बार पत्नी आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन जैसे कलाकरों के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देंगे।

रणबीर कपूर ने अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, ''अमिताभ बच्चन के साथ काम करना सच में एक सम्मान की बात है। वह इंडिया के सबसे बड़े कलाकार हैं और आलिया जैसी अभिनेत्री के साथ काम करना भी बहुत फक्र की बात है। जब मैंने उनकी दूसरी फिल्म हाइवे देखी थी, मैंने तभी कह दिया था कि वह बॉलीवुड की अगली अमिताभ बच्चन हैं।मैंने ये बात तब कही थी, जब आलिया भट्ट, द आलिया भट्ट बनी बी नहीं थी। मुझे इस बात पर बहुत गर्व है कि मेरा प्रेडिक्शन सच हुआ है। वह एक अभिनेत्री के तौर पर बहुत ही प्रभावशाली हैं। वह अनलिमिटेड और बहुत ज्यादा मेहनती हैं।

’’गौरतलब है कि सुपरनैचुरल साई-फाई फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर सुपर पावर शिवा के मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं, वहीं आलिया भट्ट ईशा की भूमिका में नजर आने वाली हैं। ब्रह्मास्त्र में नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी यह फिल्म 09 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.