Entertainment News : रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और अन्य बी-टाउन सितारे जिनके शादी से पहले रहे है 3 से ज्यादा रिलेशन

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Jul 2022 12:06:01 PM
Ranbir Kapoor, Deepika Padukone and other B-town stars who have had more than 3 relationships before marriage

रणबीर कपूर अब शादीशुदा हैं। उन्होंने इस साल अप्रैल में आलिया भट्ट के साथ शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया था  और यह जोड़ा भी अपने पहले बच्चे की एक साथ उम्मीद कर रहा है। हालांकि आलिया से पहले रणबीर कई लड़कियों को डेट कर चुके हैं। दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ उनके रिश्ते ने सभी का ध्यान खींचा था। लेकिन, अभिनेता ने कथित तौर पर अवंतिका मलिक, सोनम कपूर, नरगिस फाखरी और अन्य को भी डेट किया था।

दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से शादी कर ली है। लेकिन दीपिका रणवीर से पहले  रणबीर कपूर, निहार पांड्या, युवराज सिंह और सिद्धार्थ माल्या के साथ रिलेशनशिप में रहने को लेकर चर्चा में थीं।

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा ने 2018 में निक जोनास के साथ शादी की थी । निक से शादी करने से पहले, अभिनेत्री ने कथित तौर पर असीम मर्चेंट, हरमन बावेजा और शाहिद कपूर को डेट किया था ।


बिपाशा बसु
बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर से शादी की है और वे अक्सर अपने फैंस को कपल गोल्स देती नज़र आती है। लेकिन, करण से पहले बिपाशा ने जॉन अब्राहम, डिनो मोरिया, हरमन बावेजा और राणा दग्गुबाती को डेट किया था।

कैटरीना कैफ
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने पिछले साल शादी की थी। अभिनेत्री ने सलमान खान, रणबीर कपूर और सिद्धार्थ माल्या को डेट करने के लिए सुर्खियों में जगह बनाई थी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.