Ranbir Kapoor ने शादी के बाद की जिंदगी के बारे में किया खुलासा

Samachar Jagat | Friday, 24 Jun 2022 02:54:18 PM
Ranbir Kapoor reveals about life after marriage

शमशेरा ट्रेलर लॉन्च शुक्रवार को मुंबई में ग्रेंड तरीके से आयोजित किया गया था और वाईआरएफ के मेन  एक्टर रणबीर कपूर फिल्म के सभी पहलुओं और अपनी पर्सनल लाइफ  के बारे में बहुत स्पष्ट थे। एक्टर को पहले कभी इस अवतार में और शमशेरा के रूप में नहीं  देखा जाएगा, जो एक डकैत है,जो अपने कबीले को अंग्रेजों के अत्याचारों से बचाने का एकमात्र उद्देश्य रखता है। शमशेरा के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में, रणबीर ने अपने मैरिड लाइफ के बारे में भी बात की और बताया कि कैसे वह अपनी अगली बड़ी फिल्म, ब्रह्मास्त्र की को -स्टार , प्यारी आलिया भट्ट के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद बदल गए हैं।  

रणबीर जो चीजों को कुरकुरा रखने के लिए जाने जाते हैं और अपनी पर्सनल लाइफ   के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं करते हैं, उन्होंने अपने जवाब से सभी का दिल जीत लिया। उन्होंने साल 2022 को खास तौर पर इसलिए शानदार बताया क्योंकि उन्होंने कई सालों के इंतजार के बाद आलिया से शादी की।

ये जवानी के अपने डायलॉग को देते हुए उन्होंने कहा, "मेरे लिए शादी का साल बहुत अच्छा रहा है। अपनी फिल्मों में मैंने हमेशा शादी के महत्व नहीं दिया है और  मैंने शादी को दाल-चवाल भी कहा है।" है दीवानी, जहां उन्होंने अपनी अक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ दिलचस्प रोल प्ले किया।  
 
 
 उन्होंने  कहा- "अपनी फिल्मों में मैंने हमेशा शादी के महत्व को कम आँका है  मैंने शादी को दाल-चवाल भी कहा है। उन्होंने  मुस्कराहट के साथ कहा "मैं इससे बेहतर लाइफ पार्टनर नहीं मांग सकता था,"।

एक्टर को अपने पिता ऋषि कपूर की भी याद आ रही है और उन्होंने व्यक्त किया कि वह उन्हें शमशेरा अवतार में देखना पसंद करते। इससे पहले जब टीजर रिलीज हुआ था तो आलिया भट्ट ने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए पति के लुक को 'हॉट' करार दिया था। फिल्म में संजय दत्त और वाणी कपूर भी मैन रोल में हैं।  



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.