Bollywood News : शमशेरा’ के लिये बॉडी बनाने में रणबीर कपूर ने की कड़ी मेहनत

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jul 2022 01:38:06 PM
Ranbir Kapoor worked hard to make body for 'Shamshera'

मुंबई |  बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर ने आने वाली फिल्म 'शमशेरा’ के लिये बॉडी बनाने में कड़ी मेहनत की। रणबीर कपूर इन दिनों फिल्म शमशेरा को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म शमशेरा के लिए रणबीर कपूर ने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है। उनका ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो को यशराज फिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में फिल्म शमशेरा के लिए रणबीर ने जीतोड़ मेहनत करते नजर आ रहे हैं और उसका रिजल्ट उनकी सॉलिड बॉडी के जरिए साफ दिखाई दे रहा है।

वीडियो में रणबीर कपूर और शमशेरा के निर्देशक करण मल्होत्रा नजर आ रहे हैं। रणबीर कपूर ने बताया कि शमशेरा के किरदार के लिए उन्हें लीन बॉडी बनाने को कहा गया जिसके लिए उन्होंने जिम में घंटों वर्कआउट किया।गौरतलब है कि करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त, आशुतोष राणा, सौरभ शुक्ला, रोनित रॉय और त्रिधा चौधरी की अहम भूमिका है।यह फिल्म हिदी, तमिल और तेलुगु में 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.