Bollywood gossip: बॉलीवुड के इस मशहूर सुपरस्टार पर रानी मुखर्जी का 'क्रश'

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Nov 2021 05:55:48 PM
Rani Mukerji's 'crush' on this famous Bollywood superstar

बॉलीवुड के पसंदीदा रणवीर सिंह टेलीविजन पर एक बड़ा पिक्चर शो लेकर आ रहे हैं जहां रानी मुखर्जी और सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्मों बंटी और बबली का प्रचार करते नजर आएंगे। शो की वजह से ही रानी मुखर्जी ने कहा था कि उन्हें आमिर खान पर क्रश है। शो में स्पेशल गेस्ट बने सैफ अली खान हिट गाने 'आति क्या खंडाला' के पुराने मैच स्टिक एक्शन के साथ रानी से भी भिड़ गए.

 

उसी फिल्म के बारे में बात करते हुए रानी ने कहा कि गुलाम मूवी की शूटिंग के कारण उन्हें आमिर खान पर क्रश था। रानी ने कहा कि वह शूटिंग को लेकर काफी नर्वस थीं। अभिनेत्री ने आगे खुलासा किया कि गुलाम की शूटिंग के दौरान मैंने शाहरुख खान की फिल्म कुछ कुछ होता है फिल्म से कुछ सीखा है। मुझे गर्व है कि मैंने उनके साथ इतना काम किया।


 
इसी बिग पिक्चर शो में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ रानी मुखर्जी, सैफ अली खान भी नजर आएंगे। एक प्रोमो में, रणवीर रानी को मालकिन के रूप में वर्णित कुछ कुछ होता है के एक अधिनियम को दोहराते हुए दिखाई देते हैं जिसमें शाहरुख खान और रानी मुखर्जी थे। उन्हें यह कहते हुए सुना जाता है, "आई लव यू" SRK "एक आदमी का सिर सिर्फ तीन महिलाओं के सामने झुकता है, एक माँ के सामने, एक दुर्गा माँ के सामने और एक मालकिन के सामने"। बता दें कि द बिग पिक्चर भारत का पहला क्विज शो है जो प्रतियोगियों के ज्ञान और तेज याददाश्त पर आधारित है।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.