Ranveer Singh बने भारत की सबसे महंगी कार के मालिक, जानिए कितनी है कीमत?

Samachar Jagat | Friday, 09 Jul 2021 02:50:01 PM
Ranveer Singh Becomes Owner of India's Most Expensive Car, Know How Much Is The Price?

बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह जहां अपने अलग-अलग स्टाइल के लिए जाने जाते हैं, वहीं उनका लग्जरी कार कलेक्शन भी अब सुर्खियां बटोर रहा है. रणवीर के पास पहले से ही कई बड़ी लग्जरी कारें मौजूद हैं वहीं अब उन्होंने अपने कलेक्शन में एक ऐसी कार शामिल की है जिसकी कीमत आपको दंग रह जाएगी. गौरतलब है कि रणवीर ने हाल ही में 600 GLS Mercedes Maybach खरीदी थी.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Carosiast (@carosiast)


 

सुपरस्टार रणवीर सिंह इन दिनों दोस्तों से शुभकामनाएं लेने में लगे हुए हैं। इसकी कुछ खास वजहें हैं। सबसे पहले हाल ही में उनका जन्मदिन था - वह 36 साल के हो गए हैं। दूसरी बात, रणवीर ने अपने कलेक्शन में एक और लग्जरी एसयूवी को भी शामिल किया है। इसे पिछले महीने भारत में ₹2.43 करोड़ (एक्स-शोरूम, भारत) में पेश किया गया था। हां, उन्होंने मर्सिडीज मेबैक जीएलएस 600 खरीदा है, जिसे पिछले महीने भारत में ₹2.43 करोड़ (एक्स-शोरूम, भारत) में पेश किया गया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये भारत की सबसे महंगी SUVs में से एक है. रणवीर सिंह ने इस साल मई की शुरुआत में अपनी लेम्बोर्गिनी यूरस पर्ल कैप्सूल डिज़ाइन की डिलीवरी ली थी। पर्ल कैप्सूल मॉडल भी इस साल मार्च में पेश किया गया था और इसकी कीमत बेस मॉडल से लगभग 20 प्रतिशत अधिक है, जिसकी कीमत ₹3.15 करोड़ (एक्स-शोरूम) है। अब, जब मर्सिडीज मेबैक जीएलएस 600 की बात आती है, तो यह सामान्य मर्सिडीज जीएलएस के समान सभी इंटीरियर लेआउट से सजा है, हालांकि यह कई गुना अधिक प्रीमियम है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.