रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण ने अपने उत्तराखंड ट्रिप से साझा की अद्भुत तस्वीरें

Samachar Jagat | Thursday, 18 Nov 2021 01:27:00 PM
Ranveer Singh, Deepika Padukone Share amazing Pics from Their Uttarakhand Trip

14 नवंबर को बॉलीवुड सेलेब्रिटीज रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शादी के तीन साल पूरे किए। रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी और अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण की खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं। कुछ ही मिनटों में रणवीर सिंह का पोस्ट वायरल हो गया। इन तस्वीरों में जोड़े को प्रकृति और सादगी के क्षणों का आनंद लेते हुए स्पॉटलाइट और सभी का ध्यान से दूर देखा जा सकता है।

 

सारी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें उन्हीं रणवीर सिंह ने शेयर की थीं। इन तस्वीरों में दोनों एक दूसरे में पूरी तरह से मग्न नजर आ रहे हैं. रणवीर सिंह ने भी ऐसी ही तस्वीरें पोस्ट कीं, उन्हें केवल दिल, अनंत और सुंदर इमोजी के साथ कैप्शन दिया। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों ने अपने फैन्स के साथ हॉलिडे की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।


 
दीपिका ने अपने फैन्स के साथ ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं और उनमें से दो को पोस्ट भी किया है. दीपिका ने पहली फोटो के साथ कैप्शन दिया, "ऑल माई हार्ट।" 'और फिर थोड़ा प्यार,' दीपिका ने एक और फोटो में जोड़ा। कुछ ही मिनटों में रणवीर-दीपिका की पोस्टिंग वायरल हो गई। उनकी ये मोनोक्रोमैटिक तस्वीरें उनके फैंस का खूब ध्यान खींच रही हैं. तस्वीरों को देखने के बाद, यह स्पष्ट है कि यह जोड़ी अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच कुछ समय निकाल रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.