दीपिका पादुकोण के कारण रणवीर सिंह को पिता से खानी पड़ी थी डांट

Samachar Jagat | Thursday, 28 May 2020 11:59:29 AM
Ranveer Singh had to be scolded by his father due to Deepika Padukone

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस के कारण घोषित लॉकडाउन में बॉलीवुड कलाकार सोशल मीडिया के माध्यम से अपना समय बिता रहे हैं। इस दौरान वह अपने जीवन  से जुड़ी कई बातों का खुलासा कर रहे हैं।

इस महिला की बात मानकर करीना ने की थी सैफ अली खान से शादी, इससे पहले दो बार कर चुकी थी मना

बॉलीवुड के स्टार अभिनेता रणवीर सिंह ने हाल ही में भारतीय फुटबॉल टीम के खिलाड़ी सुनील छेत्री के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव के माध्यम से कुछ ऐसा ही खुलासा किया है। इस दौरान उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ की प्रेम कहानी का खुलासा किया। उन्होंने बताया था कि किस प्रकार वह दीपिका का दिल जीतने में सफल रहे थे। वह दीपिका को इम्प्रेस करने के लिए उन्हें फूल दिया करते थे। इस संबंध में उन्हें अपने पिता से डांट भी खानी पड़ी थी।

 

सलमान खान ने ये बात बोलकर जीत लिया था इस खूबसूरत अभिनेत्री का दिल

इस दौरान रणवीर सिंह ने बताया कि फूलों पर जो पैसा वह खर्च करते थे इसकी जानकारी उनके पिता को थी। एक बार तो उन्होंने मुझे बोल दिया था कि तुम्हें कुछ अंदाजा है कि फूलों पर कितने पैसे खर्च कर रहे हो? गौरतलब है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी बॉलीवुड की स्टार जोडिय़ों में शामिल है। यह जोड़ी एक बार फिर से फिल्म 83 में नजर आने वाली है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.