इन बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के क्रश हैं Ranveer Singh, क्लिक कर देखे लिस्ट

Samachar Jagat | Monday, 01 Aug 2022 03:55:13 PM
 Ranveer Singh is the crush of these Bollywood actresses, click to see the list

बॉलीवुड सेलेब्स जब अपनी लव लाइफ,रिलेशन  या ब्रेकअप पर चर्चा करते हैं तो काफी ओपन रहते हैं। कई सितारों ने अपने क्रश के नाम का खुलासा भी किया है और उनके साथ अपने रिलेशन का भी खुलासा किया है। सामंथा रूथ प्रभु से लेकर सारा अली खान तक की  उन बी-टाउन हसीनाओं  बारे मे बता रहे है जिनका रणवीर सिंह पर क्रश है।

सामंथा रुथ प्रभु

कॉफ़ी विद करण सीजन 7 के आखिरी एपिसोड के दौरान अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु ने रणवीर सिंह के लिए अपने सॉफ्ट कॉर्नर का खुलासा किया था। होस्ट करण ने सामंथा से पूछा कि  उन्हें अक्षय कुमार के साथ लव ट्राइएंगल में कास्ट किया गया था, जो वह दूसरे अभिनेता कौन है जिसे वह चुनेंगी। समांथा ने कहा, 'रणवीर सिंह।

सारा अली खान

सारा अली खान ने कॉफी विद करण सीजन 6 में  जब उनसे पूछा गया कि वह टिंडर पर किसे राइट स्वाइप करेंगी। सारा काफी तेज थी क्योंकि उन्होंने 'रणवीर सिंह' नाम लिया था।

रकुल प्रीत सिंह

'फीट अप विद द स्टार्स तेलुगु' शो के दौरान होस्ट लक्ष्मी ने उनसे एक सेलेब्रिटी का नाम बताने के लिए सवाल किया,जिस पर उन्हें क्रश है। रकुल ने कहा, 'बॉलीवुड में रणवीर सिंह और टॉलीवुड में विजय देवरकोंडा'।
 
विद्या बालन

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर विद्या ने रिएक्ट करते हुए कहा कि अरे, क्या प्रॉब्लम है... पहली बार कोई आदमी ऐसा कर रहा है। हम लोगों को भी अपनी आंखें सेक लेने दो।

अनन्या पांडे


एक इंटरव्यू में अनन्या पांडे से जब पूछा गया कि उनकी विश लिस्ट में एक अभिनेता कौन है। उन्होंने तुरंत रणवीर सिंह का नाम लिया और कहा, "मैं रणवीर सिंह के साथ काम करने के लिए वास्तव में एक्ससिटेड हूं। क्योंकि रणवीर सिंह कुछ भी कर सकते हैं।  मुझे लगता है कि वह कोई भी किरदार, कोई भी रोल कर सकते हैं।"



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.