मारकेश इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में Ranveer Singh को मिलेगा Etoile d'ओर पुरस्कार

Samachar Jagat | Thursday, 10 Nov 2022 01:35:34 PM
Ranveer Singh to receive Etoile d'Or award at Marrakesh International Film Festival

सुपरस्टार रणवीर सिंह एक श्रद्धांजलि प्राप्त करने के लिए प्रतिष्ठित मारकेश इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल  में जा रहे हैं। उन्हें फिल्म उत्सव में एक बहुत ही विशेष सम्मान, Etoile d' ओर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा, जिससे वह हॉलीवुड आइकन लियोनार्डो डि कैप्रियो के साथ माराकेश में यह पुरस्कार प्राप्त करने वाले सबसे कम उम्र के एक्टर में से एक बन गए!

बेस्ट एक्टर ऑस्कर इसाक, मैरियन कोटिलार्ड और टिल्डा स्विंटन जैसे सिनेमाई दिग्गजों की उपस्थिति में मारकेश में अपना पहला अभिनय मास्टरक्लास भी आयोजित करेंगे!

इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में फैंस और दर्शक शामिल होंगे जो हमारे देश के बेस्ट एक्टर की अभिनय प्रक्रिया की एक झलक देखना चाहते हैं!

इस फेस्टिवल में रणवीर के अब तक के शानदार करियर की तीन मील का पत्थर फिल्में भी दिखाई जाएंगी - बाजीराव मस्तानी, गली बॉय और पद्मावत! इन स्क्रीनिंग में पाओलो सोरेंटिनो, जेम्स ग्रे, मैरियन कोटिलार्ड, सुज़ैन बियर, ऑस्कर इसाक, वैनेसा किर्बी, डायने क्रूगर, जस्टिन कुर्ज़ेल, एस्सी डेविस, नादिन लाबाकी, लाला माराकची, ताहर रहीम, फरीदा बेनलाज़ीद जैसे विश्व सिनेमा के प्रतीक भाग लेंगे। , कुछ नाम है!



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.