Big Boss 15: टास्क के दौरान फिर भिड़े रश्मि-देवोलीना, किया हंगामा

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Jan 2022 09:47:46 AM
Rashmi-Devolina again clashed with each other during task, created ruckus

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में एक बार फिर से टिकट टू फिनाले जीतने की होड़ शुरू हो गई है. लेकिन इस बार टास्क में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. अब यह कंटेस्टेंट नहीं बल्कि राजीव अदतिया तय करेंगे कि फाइनल का टिकट किसे दिया जाए। हालांकि टिकट टू फिनाले जीतने के लिए नॉन-वीआईपी कंटेस्टेंट को एक टास्क करना होगा, जिसकी एक झलक शो के नए प्रोमो में देखने को मिली है.

राजीव अदतिया के पास गैर-वीआईपी प्रतियोगियों में से किन्हीं तीन प्रतियोगियों को टिकट-टू-फिनाले कार्य करने के लिए नामांकित करने की शक्ति है। राजीव ने अपनी ताकत का इस्तेमाल कर गैर-वीआईपी में से निशांत, तेजस्वी और रश्मि को दावेदार बनाया है. टिकट टू फिनाले टास्क में एक बार फिर उनकी बेस्ट फ्रेंड रश्मि देसाई और देवोलीना आपस में लड़ती नजर आ रही हैं। प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि जो कंटेस्टेंट टास्क में कंटेस्टेंट बने हैं, उन्हें बाकी बचे नॉन वीआईपी से अपनी पोजीशन बदलनी है. रश्मि देवोलीना से कहती है कि मैं तुम्हें फोन करूंगा, अगर तुम्हारी नीयत बदल गई तो बता दो, देवोलीना रश्मि की बात मान जाती है। लेकिन जब देवोलीना की शिफ्ट की बारी आती है तो वह रश्मि की जगह अभिजीत को अपनी सीट देती हैं।


 
 

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


 

इसी टास्क में देवोलीना रश्मि का भरोसा तोड़ देती हैं, जिसके बाद रश्मि देवोलीना से नाराज हो जाती हैं और फिर तुरंत ही दोनों के बीच खतरनाक झगड़ा छिड़ जाता है। अब कौन सा कंटेस्टेंट टिकट टू फिनाले टास्क जीतकर वीआईपी जोन में एंट्री करेगा ये तो शो टेलीकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा, लेकिन इतना तो तय है कि इस टास्क से घर में खूब धमाल होने वाला है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.