Rashmika Mandanna ने अपनी अपकमिंग फिल्म का किया प्रमोशन ,कॉलेज के छात्र अभिनेत्री को देख हुए हैरान

Samachar Jagat | Thursday, 08 Sep 2022 04:02:13 PM
Rashmika Mandanna promoted her upcoming film, college students surprised to see the actress

'पुष्पा' स्टार रश्मिका मंदाना इन दिनों अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता की को -स्तर अपनी अपकमिंग फिल्म 'अलविदा' का प्रमोशन कर रही हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया था और इसमें एक्ट्रेस को अपने पहले के किरदार से बिल्कुल अलग अवतार में देखा गया है , जिसमें एक और शानदार प्रदर्शन का वादा किया गया था।

'श्रीवल्ली' रश्मिका मंदाना ने 'अलविदा' ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मुंबई के एक उपनगरीय कॉलेज का टूर किया। ट्रेलर रिलीज के बाद, फैंस रश्मिका को मंच पर और उनके सामने देखकर वे सब हैरान रह गए। 

रश्मिका ने एक ट्रेडिशनल कढ़ाई वाले बेज रंग के लहंगे को पहना था। उन्होंने एक राजकुमारी-कट ब्लाउज केरी किया था। रश्मिका ने अपने बालों को खुला रखा। मुस्कुराहट ने उनकी सुंदरता को सादगी के साथ निखारा। वहीं नीना गुप्ता ऑरेंज कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।  उन्होंने गोल्डन बॉर्डर वाली ऑरेंज साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज़ पहना था। दिग्गज स्टार ने हाथ में गुलाबी रंग का पाउच कैरी किया और गोल्ड जूलरी और झुमके के साथ अपने लुक को कम्प्लीट किया।

'अलविदा' की कहानी भल्ला परिवार द्वारा खूबसूरती से चित्रित हर परिस्थिति में आत्म-खोज, परिवार और जीवन के उत्सव के इर्द-गिर्द घूमती है। अलविदा में नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली अवराम, सुनील ग्रोवर, साहिल मेहता और अभिषेक खान भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और विकास बहल द्वारा अभिनीत है।



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.