रवीना टंडन बनी नानी, घर पर किया बच्चें का स्वागत 

Samachar Jagat | Friday, 20 Sep 2019 10:46:03 AM
Raveena Tandon becomes granny, welcomes children at home

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन नानी बन गई हैं। रवीना की बेटी छाया ने बच्चे को जन्म दे दिया है और बच्चा घर आ चुका है। नन्हें मेहमान का स्वागत करने के लिए घर में सभी मौजूद थे। आरती की थाली और पूजा पाठ से बच्चे का स्वागत किया गया। रवीना टंडन ने तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर ये गुड न्यूज बताई।

क्या बिगबाॅस के इस सीजन में भी होगी शादी? रश्मी देसाई कर सकती हैं दूसरी शादी

अभी तक ये नहीं बताया गया है कि छाया को बेटा हुआ है या बेटी, लेकिन जो भी घर आया है उसकी खुशी में हर कोई सातवें आसमान पर है। छाया एक्ट्रेस रवीना की गोद ली हुई बेटी हैं। रवीना ने साल 1995 में छाया को गोद लिया था। उस वक्त रवीना ने पूजा और छाया नाम से दो बेटियां गोद ली थीं। पूजा की उम्र 11 साल थी और छाया उस समय 8 साल की थीं। रवीना ने हमेशा ही मां के तौर पर अपनी जिम्मेदारी समझी।

ये है इस साल सौ करोड़ रुपए का आंकड़ा पार करने वाली फिल्में

बेटियों को पढ़ाया-लिखाया और उनकी शादी करवाई। कुछ दिनों पहले रवीना टंडन ने छाया के लिए एक बेबी शावर पार्टी रखी थी। इस पार्टी में रवीना के दोस्त और करीबी मौजूद थे। पार्टी में रवीना की अपनी बेटी राशा ठडानी भी मौजूद थीं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.