फिल्म इंडस्ट्री में तीस साल पूरे होने पर Raveena Tandon ने किया ये बड़ा खुलासा

Samachar Jagat | Friday, 26 Feb 2021 10:23:11 AM
Raveena Tandon made this big reveal on completion of thirty years in the film industry

इंटरनेट डेस्क। अभिनय के दम पर अभिनेत्री रवीना टंडन ने बॉलीवुड में अपनी विशेष पहचान बनाई है।  बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्रियों में शामिल रवीना टंडन ने फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में इतना लम्बा समय बिताने के बाद खुलासा किया कि वह कभी भी एक्टर नहीं बनना चाहती थीं। 

प्रोड्यूसर-डायरेक्टर रवि टंडन की बेटी रवीना कई प्रकार की फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं। रवीना टंडन ने बताया कि वह फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा गलती से बन गई। वह कभी एक्टर बनना ही नहीं चाहती थी।

उन्होंने खुलासा किया कि स्कूल के एनुअल फंक्शन में उन्हें लीड रोल मिलते थे। नर्वस होने के बाद भी मैं इन रोल्स को बखूबी निभा लेती थी। उन्होंने बताया कि वह डायरेक्टर बनना चाहती थी, लेकिन किस्मत में कुछ और लिखा था। 

गौरतलब है कि फिल्मों में अभिनेत्री के रूप में कदम रखने के साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में अपनी विशेष पहचान बना ली थी। वह अक्षय कुमार, गोविंदा और सलमान खान सहित बॉलीवुड के कई स्टार अभिनेता के साथ काम कर चुकी हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.