वेब सीरीज 'मत्स्य कांड' में 11 लुक में दिखेंगे रवि दुबे, कहा- 'चैलेंजिंग था'

Samachar Jagat | Saturday, 20 Nov 2021 01:22:52 PM
Ravi Dubey Talks About His New Show Matsya Kaand Says ''I If he Will Ever Enter...'

कई टेलीविजन सीरीज में काम कर चुके रवि दुबे फिलहाल कामों में व्यस्त हैं। दरअसल, वह अब एक वेब सीरीज पर काम कर रहे हैं। उन्होंने जल्दी ही खुद को डिजिटल प्लेटफॉर्म के क्षेत्र में भी स्थापित कर लिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार कल एमएक्स प्लेयर पर लॉन्च हुई ऑनलाइन सीरीज 'मत्स्य कांड' में वह मत्स्य का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।


रवि अपनी पत्नी अभिनेत्री सरगुन मेहता के साथ एक निर्माता भी हैं। रवि ने हाल ही में अपनी वेब सीरीज के लिए अपनी योजनाओं पर चर्चा की। "मैंने महसूस किया कि मछली वास्तव में खुद से संबंधित है," उन्होंने टिप्पणी की। इस शो को कभी समथिंग एल्स के नाम से जाना जाता था, लेकिन हाल ही में इसके रचनाकारों ने इसका नाम बदलकर 'मत्स्य कांड' कर दिया। हमने इसकी शूटिंग शुरू होने से पहले इसकी तैयारी में तीन महीने बिताए। हमने इस दौरान स्क्रीनप्ले से लेकर प्रोस्थेटिक मेकअप और बातचीत तक हर चीज पर चर्चा की। लंबे समय में सरगुन और मैं इस तरह के कार्यक्रमों को अपने प्रोडक्शन में शामिल करना चाहेंगे। आपको बता दें कि रवि वेब सीरीज में 11 तरह के लुक के साथ नजर आते हैं।

 

बाधाओं के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने जवाब दिया, "जो कठिन है वह आनंददायक भी है।" हमारे रचनात्मक पेशे में, उसी लीक पर चलना आपको काम करता रहेगा, लेकिन यह रोमांचक नहीं होगा। इस तरह की चुनौती कलाकार के लिए तोहफे के समान होती है। नया लुक पाने के लिए चार से पांच घंटे तक प्रोस्थेटिक मेकअप किया गया। उसके बाद आपको और सात से आठ घंटे तक शूटिंग करनी थी। शो में 17-18 साल की उम्र की एक युवा मछली का रूप लेना सबसे कठिन था। उसके लिए मुझे 20 दिनों में 10-12 किलो वजन कम करना पड़ा। इसके लिए मैंने डॉक्टर से सलाह ली। '



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.