इस अभिनेता की पहचान पर मिल रहा है 1 करोड़ का इनाम! वायरल हुई बचपन की तस्वीर

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 01:41:14 PM
Recognition of this actor is getting a reward of 1 crore! Viral childhood picture

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो को शेयर करने वाले शख्स ने अपने पोस्ट में ऐसी बात कह दी है कि यह फोटो देखकर सुर्खियों में आ गया है. ऐसा इसलिए क्योंकि अगर आप फोटो में इस फोटो को शेयर करने वाले शख्स को पहचान लेते हैं तो आपको बड़ा इनाम मिल सकता है। अब आप सोच रहे होंगे कि ये तस्वीर किसने शेयर की है तो चलिए हम आपको बताते हैं.

दरअसल, यह तस्वीर किसी और ने नहीं बल्कि 'अनुपमा' में वनराज शाह का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुधांशु पांडे ने शेयर की है। यह तस्वीर सुधांशु के स्कूल की है जब वह तीसरी कक्षा में पढ़ता था। इस फोटो को सुधांशु पांडे ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'लो जी, ये रही वो तस्वीर जब मैं तीसरी क्लास में था। नैनीताल में बिशप शॉ स्कूल (मेरा गृहनगर)। जो व्यक्ति इस फोटो में मुझे पहचानेगा, उसे पूरे 1 करोड़ मिलेंगे, लेकिन मैं इसे टिप्पणी के शीर्ष पर पिन कर दूंगा। चलो सब काम पर लग जाओ।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Sudhanshu Pandey (@sudanshu_pandey)

 

 

सुधांशु पांडे के इस पोस्ट के बाद फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. हर कोई इस फोटो को देखकर एक्टर को पहचानने की कोशिश कर रहा है. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि कमेंट सेक्शन में किसका जवाब सही है और कौन अभिनेता सबसे ऊपर पिन करते हैं। बता दें, 'अनुपमा' में वनराज शाह के रोल से सुधांशु पांडे को काफी लोकप्रियता मिली थी. इस शो में उनका रोल ग्रे शेड का है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.