दुनिया भर में रिकॉर्ड तोड़ / KGF 2 तूफान, बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये के पार, बनी दुनिया की दूसरी ऐसी फिल्म

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Apr 2022 10:14:19 AM
Record break / KGF 2 hurricane worldwide, surpassed Rs 500 crore at the box office, became the second such film in the world

केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है। वर्ल्ड वाइड इस फिल्म ने 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

  • केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है
  • दुनियाभर में कमाई में 500 करोड़ का आंकड़ा पार
  • संभवत: आरआरआर का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए
     

साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 रिलीज के बाद से ही धमाल मचा रही है। फिल्म की कमाई बढ़ने के साथ ही कयास लगाए जा रहे हैं कि केजीएफ तूफान से आरआरआर भी उड़ जाएगा। RRR कुछ दिन पहले ही 1,000 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है और अभी भी फिल्म की कमाई थमने का नाम नहीं ले रही है. लेकिन उसके बाद रिलीज हुई फिल्म केजीएफ की कमाई चौकाने वाली है. फिल्म ने सिर्फ 4 दिनों में दुनियाभर में 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है।

4 दिनों में जबरदस्त कमाई
ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबल ने फिल्म की मौजूदा कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं, जो चौकाने वाले हैं. मनोबाला के ट्वीट के मुताबिक KGF ने 4 दिनों में करीब 552 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म ने पहले दिन 165.37 करोड़ रुपये की कमाई की थी। दूसरे दिन 139.25 करोड़ का कलेक्शन देखा, तीसरे दिन कमाई में गिरावट देखी गई और फिल्म ने 115.08 करोड़ की कमाई की. दुनिया भर में, फिल्म ने अपने चौथे दिन रविवार को 132.13 करोड़ रुपये की कमाई की। यानि 4 दिनों में इस फिल्म का कलेक्शन 551.83 करोड़ है।


दुनिया भर की कमाई में 500 करोड़ रु

बता दें कि मनोबाला ने फिल्म की एक और उपलब्धि के बारे में बात की है। उन्होंने कहा कि फिल्म फिलहाल ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर दूसरे नंबर पर है। इससे पहले यह एकमात्र फिल्म है जिसे फैंटास्टिक बीस्ट्स कहा जाता है।

एक हफ्ते में जबरदस्त कमाई
फिल्म ने भारत में भी तहलका मचा दिया है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने 3 दिनों में 144 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. जबकि रविवार को फिल्म ने करीब 52 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस तरह केजीएफ 2 के हिंदी वर्जन ने भी जबरदस्त मुनाफा कमाया है और 4 दिन में करीब 200 करोड़ की कमाई कर ली है। अगर फिल्म इसी तरह कमाई करती रही तो वह दिन दूर नहीं जब फिल्म आरआरआर की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ देगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.