'बधाई दो' और 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज डेट टली

Samachar Jagat | Thursday, 18 Nov 2021 01:30:36 PM
Release date of 'Badhaai Do' and 'Laal Singh Chaddha' has been postponed

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और करीना कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' और राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्म 'बधाई दो' की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। इसके साथ ही इन दोनों फिल्मों की नई रिलीज डेट भी सामने आ गई है। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' जो पहले 14 फरवरी, 2022 को रिलीज होने वाली थी, अब आगे बढ़ा दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' अब 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. वहीं भूमि पेडनेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि उनकी फिल्म 'बधाई दो' अब स्लेटेड है. 4 फरवरी, 2022 को रिलीज होने वाली थी, इससे पहले कि फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस पर रिलीज होने वाली थी।

 

 

पहली बार साथ नजर आएंगे राजकुमार-भूमि: फिल्म बधाई दो से राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगे। दोनों ही कलाकारों ने लीक से हटकर फिल्मों में काम करते हुए बहुत ही कम समय में अपनी पहचान बनाई है। दोनों मशहूर कलाकार हैं।


 
 

 

आमिर-करीना करेंगे धूम: इतना ही नहीं, बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' पिछले 2 सालों में मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक बताई जा रही है। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के साथ आमिर-करीना की जोड़ी अपनी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म '3 इडियट्स' के बाद एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार है। इस जोड़ी ने फिल्म प्रेमियों की उत्सुकता दोगुनी कर दी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.