Sushant Death Case: रिया चक्रवर्ती ने जमानत के लिए फिर याचिका दायर की

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Sep 2020 05:24:59 PM
Rhea Chakraborty again filed for bail

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ संबंधी मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने बुधवार को मुंबई की एक सत्र अदालत में जमानत याचिका दायर की, जिस पर बृहस्पतिवार को सुनवाई होगी। मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया को गिरफ्तार किया था।

मंगलवार को मजिस्ट्रेट अदालत ने उन्हें जमानत देने से इनकार कर दिया था। उसके बाद रिया ने जमानत के लिए दूसरी बार प्रयास किया है। यह याचिका उनके वकील सतीश मानेशिदे द्बारा दायर की गयी है और इसमें 28 वर्षीय अभिनेत्री ने स्वयं के ’’निर्दोष’’ होने का दावा किया है। याचिका में कहा गया है कि उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है और मामले में उन्हें फंसाया गया है।

अदालत उनकी जमानत याचिका पर बृहस्पतिवार को सुनवाई करेगी। एनसीबी ने तीन दिनों की पूछताछ के बाद मंगलवार को रिया को गिरफ्तार कर लिया था। गिरफ्तारी के कुछ समय बाद उन्हें एक स्थानीय अदालत ने 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। रिया को बुधवार को एनसीबी के दक्षिण मुंबई स्थित कार्यालय से भायकुला जेल ले जाया गया।

इस बीच, विशेष लोक अभियोजक अतुल सर्पंडे ने बताया कि एनसीबी द्बारा गिरफ्तार अन्य आरोपियों को सत्र अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इनमें अभिनेत्री के भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के प्रबंधक सैमुअल मिरांडा, उनके निजी कर्मचारी दीपेश सावंत और मादक पदार्थों के संदिग्ध कारोबारी जैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार शामिल हैं।

उन्होंने कहा कि शौविक और और सावंत ने जमानत के लिए आवेदन किया है और उनकी याचिकाओं पर भी बृहस्पतिवार को सुनवाई होगी। (एजेंसी)



 
loading...

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.