दीपावली पर पिता ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुईं रिद्धिमा कपूर साहनी, कही बड़ी बात

Samachar Jagat | Saturday, 14 Nov 2020 11:42:52 AM
Riddhima Kapoor Sahni gets emotional after remembering father Rishi Kapoor on Deepawali

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के दुनिया से अलविदा कहने के बाद उनके घर वाले पहली दीपावली मना रहे हैं, ऐसे में उनके परिवार को ऋषि कपूर को बहुत मिस कर रहे हैं।  ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी दिवाली के खास मौके पर पिता को याद कर भावुक होती नजर आई।

रिद्धिमा इस खास मौके पर अपने पिता को काफी मिस कर रही है। उन्होंने अपने इंस्टग्राम स्टोरी पर पिछले साल की दिवाली की एक तस्वीर फैंस के साथ साझा की है। इस तस्वीर में रिद्धिमा अपने पिता एवं दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और मां नीतू कपूर के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट करते हुए रिद्धिमा कपूर ने लिखा-'मिस यू पापा। पिछले साल की यादें। दिवाली 2019।'

इस तस्वीर में ऋषि कपूर पिंक सिल्क कुर्ता और व्हाइट पायजामा में नजर आ रहे हैं। वहीं नीतू कपूर ग्रीन एथनिक ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर में रिद्धिमा अपनी मां और पिता के बीच खड़ी हैं। रिद्धिमा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का इसी साल 30 अप्रैल को 67 साल की उम्र में निधन हो गया था। वह कैंसर से पीड़ित थे।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.