RIP Raju Srivastava : बिग बॉस से लेकर नच बलिए तक, इन शो में कॉमेडी के बादशाह ने किया सबका मनोरंजन

Samachar Jagat | Thursday, 22 Sep 2022 02:30:06 PM
RIP Raju Srivastava: From Bigg Boss to Nach Baliye, the king of comedy entertained everyone in these shows

राजू श्रीवास्तव के निधन से पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री सदमे में है। वेंटिलेटर पर 40 दिनों तक जिंदगी की जंग लड़ने के बाद कॉमेडियन का 58 साल की उम्र में निधन हो गया। 10 अगस्त को उन्हें दिल का दौरा पड़ा।  कॉमेडी के किंग ने अपने मनोरंजक टीवी प्रदर्शनों जीता।
 
देख भाई देख


80 के दशक में अपना करियर शुरू करने के बाद, राजू श्रीवास्तव ने 1994 में पॉपुलर सिटकॉम `देख भाई देख` के साथ टीवी पर अपनी शुरुआत की। हालांकि उन्होंने कैमियो में काम किया, राजू ने हर बार दर्शकों हसाया है।  
 
 शक्तिमान


मुकेश खन्ना की `शक्तिमान` सीरीज में राजू श्रीवास्तव ने धुरंधर सिंह का रोल प्ले किया था जो काफी पॉपुलर हुआ था। उनकी अदाओं को सभी ने पसंद किया।

द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज


2005 में, राजू श्रीवास्तव ने एक प्रतियोगी के रूप में `द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज` में हिस्सा लिया। हालांकि वह शो नहीं जीत पाए, लेकिन राजू सबसे पसंदीदा प्रतियोगी बनने में कामयाब रहे। उनकी मजेदार स्किट अभी भी ऑनलाइन स्ट्रीम की जा रही हैं।  

बिग बॉस


2009 में, राजू श्रीवास्तव सलमान खान के विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस 3 में नजर आए थे। कमाल आर खान उर्फ ​​​​केआरके के साथ उनकी लड़ाई शो में मुख्य आकर्षण में से एक रही। घर के अंदर अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने कई दोस्त बनाए और उन सभी का मनोरंजन किया।

नच बलिए


2013 में, राजू श्रीवास्तव ने अपनी पत्नी शिखा के साथ डांस रियलिटी शो `नच बलिए` में भाग लिया।  

 द कपिल शर्मा शो


2016 में राजू श्रीवास्तव `द कपिल शर्मा शो` में अतिथि के रूप में नजर आए। उन्होंने अपने जीवन के विभिन्न उदाहरण शेयर किए और अपने चुटकुलों और हास्य से दर्शकों को हंसाया भी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.