Ranbir Kapoor-Alia Bhatt की शादी की फैमिली फोटो में दिखे ऋषि कपूर

Samachar Jagat | Saturday, 23 Apr 2022 09:59:29 AM
Rishi Kapoor attends Alia-Ranbir's wedding, Neetu Kapoor shares a special picture

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर अपने बेटे रणबीर कपूर की एक्ट्रेस आलिया भट्ट से शादी के बाद बेहद खुश हैं। जी हाँ और इसी के चलते वह इन दिनों अपने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक कई पोस्ट शेयर कर रही हैं. दरअसल, आलिया का कपूर परिवार में स्वागत करने के बाद से ही नीतू अपने सोशल अकाउंट से इस कपल की शादी के फंक्शन की तस्वीरें लगातार शेयर कर रही हैं। अब इन सबके बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक नई फोटो शेयर की है जो आप यहां देख सकते हैं.

इस तस्वीर के जरिए एक्ट्रेस ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है. दरअसल, नीतू कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फैन द्वारा शेयर की गई पोट्रेट को शेयर किया है, जो एक अच्छा और क्रिएटिव पोर्ट्रेट है। आप देख सकते हैं यह फोटो कपल की शादी की तस्वीर है और इसे नीतू ने दिल वाले इमोजी के साथ शेयर किया है. दरअसल, एनिमेटेड पोट्रेट में फैन ने ऋषि को नीतू, रणबीर और आलिया के साथ बेहद शानदार तरीके से जोड़ा है। इस फोटो में रणबीर-आलिया एक वेडिंग कपल में नजर आ रहे हैं और उनके बगल में नीतू-ऋषि मुस्कुरा रही हैं.


 
आप देख सकते हैं फैन ने इस फोटो में ऋषि कपूर को जोड़कर एक पिक्चर-परफेक्ट वेडिंग पोट्रेट बनाया है. आप देख सकते हैं फैन द्वारा बनाई गई इस तस्वीर में आदर्श परिवार की एक झलक नजर आ रही है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए। वहीं अब तक दोनों की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. फिलहाल ये कपल अपने काम में लगा हुआ है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.