RRR स्टार कास्ट को मिलती है इतनी फीस, जानिए कौन सबसे ज्यादा चार्ज कर रहा है

Samachar Jagat | Saturday, 25 Dec 2021 11:15:27 AM
RRR star cast gets so much fees, find out who's charging the most

बाहुबली के बाद एक बार फिर से राजामौली का ग्रैंड सिनेमा सिल्वर स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है। बहुप्रतीक्षित फिल्म RRR का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए साल 2022 एक बड़ा तोहफा लेकर आ रहा है। यह 7 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। आरआरआर में बॉलीवुड सितारे भी नजर आने वाले हैं। अजय देवगन और आलिया भट्ट फिल्म का अहम हिस्सा हैं। आज हम आपको इस खबर में बताने जा रहे हैं कि RRR मूवी के किस स्टार को कितनी फीस मिल रही है।

रामचरण: रामचरण फिल्म में मुख्य अभिनेता हैं। साउथ इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में से एक रामचरण आरआरआर में अल्लूरी सीताराम राजू का किरदार निभा रहे हैं। चर्चा है कि इस मास मूवी में काम करने के लिए रामचरण ने 45 करोड़ फीस ली है।


 
जूनियर एनटीआर: जूनियर एनटीआर आरआरआर के दूसरे मुख्य अभिनेता जूनियर एनटीआर फिल्म में कोमाराम भीम की भूमिका निभा रहे हैं। उन्हें 45 करोड़ फीस मिलने की खबर भी सुनने को मिली है।
 
आलिया भट्ट: आलिया भट्ट फिल्म का अहम हिस्सा हैं। आलिया सीता का रोल प्ले करती नजर आ रही हैं। आलिया को फिल्म के लिए 9 करोड़ रुपये दिए गए हैं।

अजय देवगन: अजय देवगन पहली बार डायरेक्टर राजामौली के साथ काम करते नजर आएंगे। चर्चा है कि अजय इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए 25 करोड़ रुपये फीस ले रहे हैं। इस फिल्म से अजय ने साउथ फिल्मों में डेब्यू किया है।

राजामौली : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बात करते हैं फिल्म के निर्देशक-निर्माता राजामौली की. ऐसी खबरें हैं कि राजामोली फिल्म के प्रॉफिट शेयर का 30% हिस्सा लेने जा रहे हैं। राजामौली की आखिरी रिलीज बाहुबली ने देश-विदेश में धूम मचा दी है। उम्मीद है कि आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर भी नए रिकॉर्ड बनाएगी।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.