रिकॉर्ड तोड़ / 'RRR' के तूफान से मालामाल हुआ बॉक्स ऑफिस, हुई करोड़ों की कमाई

Samachar Jagat | Monday, 28 Mar 2022 12:44:56 PM
RRR storm at record-breaking / box office

रिलीज के दूसरे दिन फिल्म आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी और बड़े रिकॉर्ड तोड़े।

  • RRR ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी
  • पता करें कि आप कितना कमाते हैं
  • जनता दे रही है 5 स्टार
  • RRR ने दूसरे दिन इतना पैसा कमाया

फिल्म आरआरआर ने रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है। आरआरआर ने पहले दिन दुनिया भर में 240 करोड़ रुपये कमाए, लेकिन दूसरे दिन यह आंकड़ा बढ़कर 340-350 करोड़ रुपये हो गया है।

RRR ने हिंदी में 26.5 करोड़ रुपये, तेलुगु में 32 करोड़ रुपये और अन्य भाषाओं में लगभग 110 करोड़ रुपये कमाए। इन सभी आंकड़ों को जोड़कर आरआरआर का दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 340 करोड़ है।

 

#RRR *HINDI* RRRoars on Day 2... Glowing word of mouth has come into play... Multiplexes witness BIG GAINS on Day 2... Single screens ROCKING... Expect BIGGERRR GROWTH on Day 3, should hit ₹ 70+ cr weekend... Fri 20.07 cr, Sat 23.75 cr. Total: ₹ 43.82 cr. #India biz. pic.twitter.com/y6BFnDKwtm — taran adarsh (@taran_adarsh) March 27, 2022

 

'आरआरआर' ने ऑस्ट्रेलिया में छोड़ा 'बैटमैन'

तरण आदर्श ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है कि 'आरआरआर' ने पहले दिन के कलेक्शन के मामले में 'बैटमैन' को पीछे छोड़ते हुए ऑस्ट्रेलिया में नंबर 1 का स्थान हासिल किया है। आरआरआर ने ऑस्ट्रेलिया में पहले दिन 4.03 करोड़ रुपए की कमाई की है। वहीं, 'आरआरआर' ने न्यूजीलैंड में भी अच्छा प्रदर्शन किया है, जहां फिल्म ने पहले दिन 37.07 लाख रुपये की कमाई की थी। वहीं यूके में फिल्म ने ओपनिंग डे पर 2.40 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है।

कैसी है फिल्म आरआरआर?
बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और आलिया भट्ट ने आरआरआर में मुख्य भूमिका निभाई है। साउथ से लेकर बॉलीवुड तक के सितारों से भरी यह फिल्म लोकप्रियता बटोर रही है. कई लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने आरआर को बाहुबली से बेहतर बताया है। लोग कहते हैं कि आरआरआर एक उत्कृष्ट कृति है।

RRR को जनता ने 5 स्टार दिए

एक यूजर ने आरआरआर को टॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में से एक बताया। लोग आरआरआर को मास्टरपीस बता रहे हैं और फिल्म को 5 स्टार दिए गए हैं। राजामौली के निर्देशन और कलाकारों के अभिनय की तारीफ हो रही है। एक यूजर यह जानकर चौंक गया कि फिल्म के इंटरवल पर लोगों ने फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन दे दिया। फिल्म मनोरंजन के साथ-साथ जानकारी देने का भी प्रबंधन करती है। लोग सीटीओ को मार रहे हैं। तो किसी की फिल्म देखने के बाद रोंगटे खड़े हो जाते हैं. लोगों का कहना है कि आरआरआर भारतीय बॉक्स ऑफिस के लिए एक जश्न है। जूनियर एनटीआर और रामचरण की केमिस्ट्री, परफॉर्मेंस और स्क्रीन प्रेजेंस कमाल की है। फर्स्ट हाफ हाई इमोशनल ड्रामा इस क्लाइमेक्स को सुपर बनाया गया है।



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.