TV Actress : रुबीना दिलैक , हिना खान और अन्य टीवी अभिनेत्रियाँ जो अपनी पूरी तरह से टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट करना पसंद करती हैं

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Jul 2022 12:30:01 PM
Rubina Dilaik, Hina Khan and other TV actresses who love to flaunt their perfectly toned bodies

जब हम टीवी शो में अभिनेत्रियों को देखते हैं, तो वे मुख्य रूप से  साड़ी या ट्रेडिशनल लुक ने नज़र आती हैं। लेकिन असल जिंदगी में इन अभिनेत्रियों को ग्लैमरस लुक में रहना  पसंद है।आइए उन अभिनेत्रियों को देखते है जो अपनी टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट करना पसंद करती हैं। इस लिस्ट में पहले नंबर पर रुबीना दिलैक  हैं। खतरों के खिलाड़ी 12 की प्रतियोगी ने निश्चित रूप से अपनी खूबसूरत बॉडी और स्टाइल से सभी का ध्यान खींचा है।

हिना खान
अक्षरा से कोमोलिका तक हिना ने कई भूमिकाओं में एक अभिनेत्री के रूप में अपनी योग्यता साबित की है। लेकिन हमें यह कहना होगा कि उनकी बॉडी बहुत सेक्सी है और वह उसको अच्छे से फ्लॉन्ट करना जानती है। 

निया शर्मा
निया शर्मा को टीवी इंडस्ट्री की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में जाना  जाता है और वह अपने बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आती  है।

 

मौनी रॉय
नागिन स्टार मौनी रॉय को बिकनी पहनना बहुत पसंद है। वह अक्सर बिकनी में फोटो पोस्ट करती रहती है और अपनी हॉट और सेक्सी फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है। 

निक्की  तंबोली
बिग बॉस 14 की प्रतियोगी निक्की तंबोली  बहुत हॉट और सेक्सी है। उनकी फोटोज ये बात अच्छे से बता देती है की वह कितनी  फिट + हॉट है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.