परिवार को मिस कर रही रूपाली गांगुली, शेयर की ये थ्रोबैक तस्वीर

Samachar Jagat | Friday, 11 Jun 2021 01:03:28 PM
Rupali Ganguly missing her family, shared this throwback picture

टीवी का जाना माना सीरियल अनुपमा इन दिनों मुंबई के बाहर सिलवासा में शूटिंग कर रही हैं. शो की एक्ट्रेस रूपाली गांगुली को अपने परिवार की याद आ रही है. उन्होंने पुरानी यादों को ताजा करते हुए अपने गोद भराई की एक तस्वीर साझा की। साथ ही उन्होंने परिवार को मिस करने की बात कही है. रूपाली गांगुली ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मैं आपको मिस नहीं करती। मुझे हमारी याद आती है। जब मैं उसके साथ होता हूं तो मैं उसी तरह मुस्कुराता हूं। यह मेरी गोद भराई की एक पुरानी तस्वीर है'।

 

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

 

 

फोटो में फूलों के गहनों से सजी रूपाली को उनके पति अश्विन के वर्मा के साथ देखा जा सकता है। हाथ जोड़कर बैठी रूपाली तस्वीर में बेहद खुश नजर आ रही हैं. फैंस ने उनकी इस फोटो पर दोनों की जोड़ी को स्टनिंग बताया है. एक फैन ने लिखा 'तुम दोनों कपल गोल दे रहे हो'। मुश्किल समय में साथ रहना और एक दूसरे का साथ देना आज के रिश्तों में कम ही देखने को मिलता है। एक अन्य फैन ने लिखा: 'आपके चेहरे पर यह मुस्कान बहुत कीमती है। मैं इस तस्वीर की सुंदरता का वर्णन भी नहीं कर सकता'।

एक यूजर ने रूपाली से उनकी खूबसूरत मुस्कान का राज भी पूछा है। उनमें से एक ने रूपाली से अपने प्यारे बेटे के साथ एक तस्वीर साझा करने का अनुरोध किया है। इसी तरह कई लोगों ने रूपाली की फोटो की तारीफ की है. ध्यान दें कि गोद भराई की ये फोटो रूपाली के लिए बेहद खास है. दरअसल रूपाली के लिए मां बनना इतना आसान नहीं था।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.