सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर करेंगी बॉलीवुड में एंट्री? डेब्यू को लेकर सामने आई ये खबरें

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Apr 2022 10:41:04 AM
Sachin Tendulkar's daughter is going to make a splash in Bollywood!

दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने कल अपना जन्मदिन मनाया है और अब आज उनकी बेटी सारा तेंदुलकर को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल सारा जल्द ही सिनेमा की दुनिया में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं. जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार सारा तेंदुलकर का रुझान ग्लैमर की दुनिया में करियर बनाने का है, इस वजह से माना जा रहा है कि वह जल्द ही इंडस्ट्री में आने वाली हैं. हालांकि आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। जी हाँ, अब तक सारा ने भले ही अपनी पहली फिल्म नहीं की हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. सारा के अकेले इंस्टाग्राम पर 18 मिलियन से ज्यादा लोगों की फैन फॉलोइंग है।

उनकी तस्वीरें देखने के बाद उनके फैंस उनसे सिर्फ यही सवाल पूछते रहते हैं कि वह अपनी पहली फिल्म के जरिए लोगों को सबसे बड़ा सरप्राइज कब देने वाली हैं. हालांकि, उसने आज तक इस बारे में बात नहीं की है। लेकिन एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक सारा तेंदुलकर को फिल्मों में काफी दिलचस्पी है और वह सिनेमा की दुनिया में अपना करियर बनाना चाहती हैं. जी हाँ, रिपोर्ट के मुताबिक, 'सारा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. वह अभिनय में बहुत रुचि रखती हैं और इसके लिए उन्होंने प्रशिक्षण भी लिया है। सारा कुछ ब्रांड्स को एंडोर्स भी करती हैं। सारा ने लंदन यूनिवर्सिटी से मेडिसिन की पढ़ाई की है। हालांकि 24 साल की सारा का झुकाव ग्लैमर की दुनिया में करियर बनाने का है. '


 
जी हाँ और इसी के चलते कहा जा रहा है कि वह जल्द ही डेब्यू करने वाले हैं. रिपोर्ट में ये भी सामने आया कि सारा अब तक खुद को लाइमलाइट से दूर रखती आई हैं, लेकिन अब वह अपने एक्टिंग टैलेंट से फैंस को सरप्राइज देने वाली हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.