बॉलीवुड में सिक्का नहीं चलने के बाद भी शाही जिंदगी जीते हैं साहिल खान

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Nov 2021 05:55:48 PM
Sahil Khan lives royal life even after not coining in Bollywood

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता साहिल खान आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कुछ ही फिल्मों में काम किया है। बेहतरीन पर्सनैलिटी होने के बाद भी वह फिल्मों में ज्यादा कुछ नहीं कर पाए। साहिल खान का जन्म 5 नवंबर 1976 को कोलकाता में हुआ था। साहिल खान ने अपने करियर की शुरुआत 2001 में फिल्म अंदाज से की थी। फिल्म में उनके साथ अभिनेता शरमन जोशी मुख्य भूमिका में थे। फिल्म में साहिल और शरमन जोशी की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म के बाद शरमन जोशी बॉलीवुड में अपना करियर बनाने में कामयाब रहे, लेकिन साहिल की गिनती धीरे-धीरे फ्लॉप स्टार लिस्ट में होने लगी।

वही साहिल खान ने अपने पूरे करियर में स्टाइल के अलावा एक्सक्यूज मी, ये है जिंदगी, डबल क्लास और अलादीन समेत कुल सात फिल्मों में काम किया है, लेकिन कमजोर कहानी के चलते इन सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया। और फ्लॉप हो गया। साहिल खान करोड़ों के मालिक हैं और बॉलीवुड स्टार न बनने के बाद भी शाही जिंदगी जीते हैं।

बॉलीवुड से डिस्टेंसिंग के बाद साहिल खान ने अपना एक जिम खोला। इस धंधे से उन्हें काफी फायदा हुआ। इसके बाद वह लगातार इसकी शाखा खोल रहे हैं। इतना ही नहीं वह एक फिटनेस एंटरप्रेन्योर भी हैं। उनका एक यूट्यूब चैनल भी है जिसके जरिए वह लोगों को फिटनेस की सलाह भी देते रहते हैं। इसके अलावा साहिल खान का मिनरल वाटर का भी कारोबार है।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.