Bollywood Gossip: साल में 4 फिल्में करने के बाद सैफ अली खान का बयान

Samachar Jagat | Friday, 12 Nov 2021 01:45:36 PM
Saif Ali Khan's statement after doing 4 films in a year

बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान और रानी मुखर्जी लंबे समय के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। यह जोड़ी बंटी बबली के सीक्वल में प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ भी नजर आएंगे। स्टारकास्ट इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी है। द कपिल शर्मा के सेट पर भी सितारे पहुंचे।

 

 

हाल ही में चैनल के इंस्टाग्राम पेज पर शो का प्रोमो शेयर किया गया है. प्रोमो में उनकी मस्ती साफ देखी जा सकती है. इसी का नतीजा है कि कपिल इन स्टार्स के पर्सनल और प्रोफेशनल फ्रंट पर तंज कसते नजर आए। कपिल ने सैफ अली खान से पूछा, "उन्होंने 2021 में लगातार चार प्रोजेक्ट क्यों पूरे किए हैं?" क्या उन्हें अपने परिवार के बड़े होने की चिंता है? हालांकि सैफ ने जिस मजाकिया अंदाज में जवाब दिया है उसकी किसी ने उम्मीद नहीं की थी। इसका जवाब देते हुए सैफ ने कहा, 'मैं अपने परिवार को बड़ा करने के दबाव में नहीं हूं। बल्कि मुझे डर है कि अगर मैं घर पर बैठूं तो मेरे और भी बच्चे हो सकते हैं।'


 
दरअसल, सैफ और करीना कपूर खान ने फरवरी 2021 में अपने दूसरे बेटे जेह खान का स्वागत किया था। इस जोड़े का पहले से एक बेटा तैमूर है। सैफ के पूर्व पत्नी अमृता सिंह से दो और बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान भी हैं। इसी प्रोमो वीडियो के दूसरे पार्ट में सैफ रानी मुखर्जी का मजाक उड़ाते नजर आए थे। रानी जब चोपड़ा परिवार का हिस्सा थीं तो सैफ चुटकी लेते नजर आए थे। सैफ ने कहा कि पहले हम एक साथ चेक का इंतजार करते हैं और अब मैं अकेला इंतजार करता हूं कि वह मेरे चेक पर कब साइन करेंगी. इसके चलते कपिल सिद्धांत को चिढ़ा भी रहे थे।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.