Bollywood News: विक्रम वेधा में एक्शन सीक्वेंस के लिए की सैफ ने की रियल हथियारों के साथ प्रैक्टिस

Samachar Jagat | Friday, 23 Sep 2022 12:51:20 PM
Saif practices with real weapons for action sequence in Vikram Vedha

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने अपनी आने वाली फिल्म विक्रम वेधा में एक्शन सीक्वेंस के लिए रियल हथियारों के साथ प्रैक्टिस की है। सुपरहिट तमिल फिल्म विक्रम वेधा के हिदी रीमेक में ऋतिक रौशन और सैफ अली खान की मुख्य भूमिका है।फिल्म का निर्देशन पुष्कर-गायत्री कर रहे हैं, जिन्होंने तमिल फिल्म विक्रम वेधा का निर्देशन किया था। इस फिल्म में सैफ सुपर चार्मिंग कॉप के अवतार में स्क्रीन्स पर नजर आयेंगे। सैफ ने खुद को इस किरदार में ढालने के लिए काफी मेहनत की हैं।

इसके लिए सैफ ने रियल गन्स के साथ प्रैक्टिस करने से लेकर असली बंदूक की शूटिग की आवाज और मैकेनिज्म को समझने तक वह सब कुछ किया जिससे की उनका किरदार पर्दे पर रियल दिख सकें। सैफ ने फिल्म में अपने किरदार के लिए हर छोटी से छोटी चीजों को बारिकी से नोटिस किया और अपनया है। निर्देशक पुष्कर और गायत्री ने कहा, ''जैसा कि स्क्रिप्ट की मांग थी, हम चाहते थे कि सैफ एनकाउंटर स्पेशलिस्ट कॉप परसोना को अपनाएं। इस किरदार के लिए की गई उनकी कठोर रीसर्च से हम हैरान थे, जिसमें वास्तविक हथियारों के साथ प्रैक्टिस और असली हथियारों को समझने की ड्रिल शामिल थी।

सैफ ने बहुत मेहनत की है और अपने काम के प्रति उनका जुनून ट्रेलर और फिल्म में उनकी बॉडी लैंग्वेज में दिखाई देता है।’’
गौरतलब है कि तमिल फिल्म विक्रम वेधा में आर माधवन और विजय सेथुपति लीड रोल में थे। ऋतिक रौशन ,विजय सेतुपति द्बारा निभाए गए एक शातिर अपराधी की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि सैफ अली खान आर. माधवन द्बारा निभाई एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं।यह फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.